Advertisement

एक्स बीएफ अरहान खान के आरोपों के बाद रश्मि देसाई ने शेयर किया ये वीडियो, जानें क्या कहा

रश्मि देसाई(Rashmi Desai) ने अरहान खान( Arhaan Khan) के आरोपों का जवाब दिया

1,640

रियलिटी शो बिगबॉस-13(Big boss-13) के घर से शुरू हुआ अरहान खान( Arhaan Khan) और रश्मि देसाई(Rashmi Desai) का विवाद दिनों दिन बढ़ते जा रहा है। आये दिन रश्मि और अरहान एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। दोनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया(Social Media) पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। बता दें कि, शो के दौरान अरहान खान और रश्मि देसाई के बीच प्यार परवान चढ़ा था। शो के होस्ट सलामन खान ने बताया था कि, ‘अरहान खान पहले से शादीशुदा हैं’। जिसके बाद रश्मि और अरहान के बीच मनमुटाव बढ़ने लगा। 

Advertisement

 पिछले कुछ समय में रश्मि ने अरहान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। हालही में अरहान खान ने भी रश्मि देसाई पर पलटवार किया था।  अब एक बार फिर रश्मि देसाई ने वीडियो के माध्यम से अरहान के आरोपों का जवाब देने की कोशिश की हैं। रश्मि देसाई ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘कम महत्वपूर्ण बनें और उन्हें आश्चर्यचकित करें’।

आपको मालूम हो कि, ‘कुछ दिन पहले रश्मि ने अरहान खान पर अपनी गैरमौजूदगी में लाखों रुपये खुदके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करने का आरोप लगाया था। रश्मि के फैंस द्वारा सबूत के तौरपर उनके  बैंक स्टेटमेंट को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। रश्मि के इन्हीं आरोपों पर अरहान खान ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी और उनके सारे आरोपों को निराधार करार दिया। 
 

अरहान ने कहा था कि, ‘रश्मि देसाई सती-सावित्री बनने की कोशिश कर रही है’। वें मुझे बदनाम करने के लिए वुमन कार्ड खेल रही है। उनके सारे आरोप मनगढंत और बेबुनियाद है। रश्मि के लिए सिर्फ पब्लिसिटी मायने रखती है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement