Advertisement

बिग बॉस 13: रश्मि ने माना देवोलीना का कहना, अरहान को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रश्मि देसाई (Rashami Desai) को सपोर्ट करने के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की हुई एंट्रीं। र

846

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में घरवालो को सपोर्ट करने के लिए उनके दोस्त और परिवार वाले शो में एंट्री कर ली है। वहीं रश्मि देसाई (Rashami Desai) सपोर्ट करने के लिए इस सीजन की एक्स कंटेस्टंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने शो में एंट्री कर ली है। घर में एक बार फिर देवोलीना को देख रश्मि की खुशी दोगुनी हो गई है। यहां वह देवोलीना संग अपने दिल की बात शेयर करती दिखाई देंगी।

Advertisement

इसी दौरान रश्मी और देवोलीना एक्स कंटेस्टंट अरहान खान (arhaan khan) के बारे में बात करती दिखीं। रश्मि ने देवोलीना से कहा कि उसे नहीं लगता है कि अरहान उसके लिए सही नहीं है। रश्मि ने खुलासा किया कि अरहान उनके टाइप का नहीं है और उसे बहुत सारी चीजों पर सोचने के लिए समय चाहिए। रश्मि की ये बात सुनकर देवोलीना भी सहमत दिखीं। बता दें कि शो में अरहान ने रश्मि को प्रपोज़ किया था, जिसे रश्मि ने स्वीकार कर लिया था।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: सिद्धार्थ ने कश्मीरा के सामने उनकी ननद आरती को गधी कह दिया, मिला ऐसा जवाब]

इसी के साथ देवोलीना ने रश्मि को सिद्धार्थ संग मामलो के सुलझाते हुए पैचअप करने के लिए भी कहा। पर  रश्मि ने इन बातो से इंकार करते हुए कहा कि शो के बाद वह सिद्धार्थ की शक्ल भी नहीं देखना चाहती हैं। दरअसल इन दिनों सिद्धार्थ और रश्मि के बीच नजदीकियां दिखाई दे रही हैं। दोनो एक दूसरे के साथ मस्ती मजाक करते हुए नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि देवोलीना के अलावा शो में आसीम रियाज़ का सपोर्ट करने के लिए एक्स कंटेस्टंट हिमांशी खुराना ने घर में एंट्री ली है। वहीं आरती सिंह को सपोर्ट करने के लिए उनकी भाभी कश्मीरा शाह बिग बॉस में आईं। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement