Advertisement

बिग बॉस 13: रश्मि ने अपनी शादी को लेकर घर में किया बड़ा खुलासा, अरहान को लेकर कह दिया ऐसा

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने खुलासा किया है कि वो अगले साल तक लाइफ में सेटल हो जाएगी। हालांकि वो अरहान खान (Arhaan Khan) को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त मानती हैं।

1,122

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर इन दिनों नए रिश्‍तों के बनने और सालों पुराने रिश्‍तों की बली चढ़ने का सिलसिला बदस्‍तूर जारी है। बता दें कि बिग बॉस की फेमस कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के घर में दोबारा आने के बाद उनके बोल और अंदाज पूरे के पूरे बदल गए हैं। सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ जहां उनके झगड़े की गुत्‍थी जहां सुलझने का नाम नहीं ले रही है। वहीं अब उनके बॉयफ्रेंड कहे जाने वाले अरहान खान (Arhaan Khan) को लेकर घर में उन्‍होंने चौंकानेवाला खुलासा किया है। देखें इधर…

Advertisement

बता दें कि घर में नए सदस्य विशाल सिंह के आने से रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और पारस छाबड़ा बात करते हैं कि कहीं उसके (विशाल सिंह) आने से कहीं अरहान खान (Arhaan Khan) छिप ना जाए। रश्‍मि की इस बात को सुनकर पारस उन्हें सलाह देते हैं कि ऐसा नहीं होगा। तुम और अरहान घर में अपनी अलग बॉन्डिंग दिखाओ, जिससे दोनों अलग दिखाई दोगे। लेकिन रश्मि ऐसा करने से इनकार कर देती हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13 : सिद्धार्थ पर फिर फूटा रश्मि का गुस्‍सा, कहा- “मरा पड़ा रहेगा तब भी पानी नहीं..”)

रश्मि (Rashmi Desai) कहती है कि उन्हें अगले साल तक लाइफ में सेटल होना है ऐसे में उन्हें कोई लफड़ा नहीं चाहिए जिससे उनकी इमेज दुनिया के सामने अलग आए। इतना ही नहीं उन्‍होंने पारस से साफ कर दिया कि अरहान उनका क्लोज फ्रेंड है जिसके साथ वो कम्फर्ट फील करती हैं लेकिन इसके अलावा और अरहान को लेकर कोई फीलिंग्स नहीं है। बिग बॉस से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement