Advertisement

भतीजी की मेहंदी में ऑटो से पहुंची रवीना टंडन, वीडियो में देखें ऑटो ड्राइवर का क्या हाल हुआ

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन (ravina tendon) ने वीडियो शेयर किया है जहां वह ऑटो में सफर करती हुई दिखाईं दीं। यहा उन्हें कार न मिलने पर ऑटो का सफर करना पड़ा। जहां ऑटोवाले बुजुर्ग ने खुद को बताया उनका फैन।

932

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन (ravina tendon) 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस में मानी जाती हैं। पर आज भी उनके दीवानों की तादाद खूब देखने को मिलती है। सोशल मीडिया पर तो उनके फॉलोवर्स की भरमार हैं। तो वहीं रवीना भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं जहां वह ऑटो में बैठकक अपनी भतीजी की मेहंदी सेरेमनी में जा रही हैं।

Advertisement

इस वीडियो में आप देखें कि सवारी के दौरान ऑटो में लगे मिरर में रवीना और उनकी बेटी रीशा दिखाई दे रही हैं। यहां उन्होंने दो वीडियो शेयर किया है जहां एक में वह आटो में जाते हुए शूट कर रही हैं। वहीं दूसरे वीडियो में वह ऑटो चालक से बात करती दिख रही हैं। दरअसरल वह बुजुर्ग ऑटो चालक अरशद उन्हें पहचान लेते हैं। वह रवीना को कहते हैं कि वह उनके प्रशंसक हैं।

पहला वीडियो शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा, “ऑटो में चली गई क्योंकि भतीजी राशा की मेहंदी सेरेमनी में जाने के लिए कार के इंतजार में देरी हो रही थी। इसके बाद राशा और मैं ऑटो शानदार सवारी का लुत्फ उठा रहे हैं। मुंबई के ऑटोवालो को सलाम, कुल मिलाकर वे रक्षक हैं।”

[यह भी पढ़ें: अब डिजिटल दुनिया मे क़दम रखेंगी रवीना टंडन, इस ख़ास विषय पर बनाएंगी वेब सीरीज़]

रवीना टंडन के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement