Advertisement

रवीना टंडन ने खोली फिल्म इंडस्ट्री की डर्टी पॉलिटिक्स की पोल, जानकर चौंक जाएंगे आप 

रवीना टंडन(Raveena Tandon) ने बॉलीवुड में गन्दी राजनीति की बात को माना, खुदको बताया पीड़ित  

361

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में गन्दी राजनीति, नेपोटिज्म, खेमेबाजी और भेदभाव को लेकर तीखी बहस छिड़ी हुई है। वहीं फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और गंदी राजनीति पर कोई बॉलीवुड हस्तियों ने खुलकर बात रखी है। जिनमें कंगना रनौत और रवीना टंडन(Raveena Tandon) जैसी बेबाक एक्ट्रेस शामिल हैं। एक बार फिर रवीना टंडन ने नेपोटिज्म और बॉलीवुड की गंदी राजनीति पर खुलकर अपनी बात रखी है। 

Advertisement

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बातों पर निशाना साधा है। इसे सनसनीखेज दिखाना बंद करे, आप किसी पर आरोप नहीं लगा सकते, फिल्म इंडस्ट्री पर भी नहीं। लोग एक तरफ सोच रहे हैं।  यह उस लड़के के लिए किसी अपमान से कम नहीं। 

वहीं उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में गंदी राजनीति को लेकर कहा कि, ‘बॉलीवुड में भी अच्छे और बुरे तरह के लोग हैं। वहीं ऐसे भी लोग हैं, जो आपकी असफलता के लिए योजना बनाते हैं। मैं खुद इससे गुजरी हूं। ये लोग आपको नीचे दिखाना चाहते हैं। आपसे फिल्म से निकलवाना चाहते हैं। ऐसे लोग हर इंडस्ट्री में होते हैं। लेकिन हम हाईप्रोफाइल ग्लैमर जॉब में है। इसी वजह से ये सब सारी चीजें जल्दी से हाईलाइट हो जाती है।

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत के बाद रवीना टंडन ने साधा बॉलीवुड पर निशाना, किया चौंकाने वाला खुलासा 

हालही में रवीना ने करण जौहर का समर्थन किया था। उन्होंने करण पर लग रहे सारे आरोपों को बकवास और आधारहीन बताया था। इसके लिए उन्होंने नेटिजन्स को फटकार भी लगाई थी। बॉलीवुड जगत से जुडी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement