Advertisement

टॉयलेट पेपर की कमी पर रवीना टंडन बोलीं-लोटा जिंदाबाद, तो लोगों ने कह दीं ऐसी बातें

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने हाल ही में एक न्‍यूज को ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कमेंट करते हुए लिखा, 'आखिरकार। स्वच्छता पर सीखने के लिए कठिन सबक। टिशू रोल पर अब कम दबाव बनेगा, पेड़ भी कम कटेंगे।

209

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्‍ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) भले ही फिल्‍मों से दूर हैं। लेकिन वह अक्‍सर अपनी सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। ऐसे में रवीना टंडन एक बार फिर अपने एक मजेदार ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बता दें, एक्‍ट्रेस ने हाल ही में कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्‍होंने बताया है कि कोरोनावायरस के चलते टॉयलेट पेपर की कमी हो गई है। जाने क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने हाल ही में एक न्‍यूज को ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कमेंट करते हुए लिखा, ‘आखिरकार। स्वच्छता पर सीखने के लिए कठिन सबक। टिशू रोल पर अब कम दबाव बनेगा, पेड़ भी कम कटेंगे। मूल चीजों की तरफ वापस लौट रहे हैं। लोटा जिंदाबाद।’ एक्‍ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का यह ट्वीट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक्‍ट्रेस के इस ट्वीट पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। जिन्‍हें देखकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। देखें इधर..

(यह भी पढ़ें : मास्क पहनकर बाथरूम में हाथ धोती नज़र आईं दीपिका, वीडियो देख लोगों ने कहा-‘ओवरएक्टिंग..’)

Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter

बता दें, कि भारत वर्तमान में कोरोनावायरस (Coronavirus) के दूसरे स्टेज में है। ऐसे में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते अब केन्‍द्र सरकार के साथ राज्‍य सरकारें भी सख्‍त हो गई हैं। जिसके चलते सरकार ने सभी पब्‍लिक प्‍लेस को पूरी तरह बंद करने के आदेश दे दिए हैं। खबरों की मानें तो भारत में अब तक कोरोनावायरस (Coronavirus) के 147 के करीब मामले सामने आ चुके हैं। वहीं इससे अभी तक 5 लोगों की जान भी जा चुकी हैं।

Advertisement