Advertisement

अपने हिट गाने ‘अखियों से गोली मारे’ के रीमिक्‍स पर बोलीं रवीना टंडन, कह दिया कुछ ऐसा

रवीना टंडन (Raveena Tandon) हाल ही में अपनी और गोविंदा की फिल्‍म 'दूल्हे राजा' के धमाकेदार गाने 'अखियों से गोली मारे' (Ankhiyon Se Goli Maare) को लेकर सुर्खियों में हैं।

1,295

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्‍ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) भले ही फिल्‍मों से दूर हैं। लेकिन वह अक्‍सर अपनी सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बता दें, रवीना हाल ही में अपनी और गोविंदा की फिल्‍म ‘दूल्हे राजा’ के धमाकेदार गाने ‘अखियों से गोली मारे’ (Ankhiyon Se Goli Maare) को लेकर सुर्खियों में हैं। दिलचस्‍प बात ये यह है कि उनके इस गाने का जल्‍द ही रीमिक्‍स वर्जन सामने आने वाला है। जिसको लेकर रवीना टंडन (Raveena Tandon)ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। जानें क्‍या कहा खूबसूरत एक्‍ट्रेस ने..

Advertisement

आपको बता दें, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में ‘अखियों से गोली मारे’ का रीमेक बनाया जा रहा है। जिसकी एक झलक फिल्‍म के ट्रेलर में देखने को मिली है। जिसको देखने बाद रवीना ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। रवीना टंडन ने लिखा, “यह काफी जबरदस्त है. यह शानदार लग रहा है. आप सबको ढेर सारी बधाइयां, मुझे रीमिक्स पसंद आया।”

(यह भी पढ़ें : 38 साल की उम्र में गुपचुप शादी कर रही हैं टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस!)

रवीना टंडन (Raveena Tandon) का यह ट्वीट सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं कार्तिक, भूमि और अनन्‍या की इस फिल्‍म ‘पति पत्नी और वो’ की बात करें तो यह फिल्‍म 1978 में आई संजीव कुमार की फिल्म का रीमेक है जो इसी नाम से रिलीज की गई थी। ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक का डायरेक्‍शन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement