Advertisement

न्यूयॉर्क की सड़कों पर रवीना ने की ऐसी हरकत, वीडियो में देखें कैसे बेटी हुई शर्मिंदा

न्यूयोर्क की सड़कों पर नाचती नजर आईं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन(Raveena Tandon), न्यूयॉर्क के लिए प्रार्थना की।

669

कोरोना(Corona) वायरस की वजह से देश 21 दिनों के लिए लॉकडाउन(Lock down) है। जब से लॉकडाउन हुआ है, तब से बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। स्टार्स सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी पुरानी तस्वीर और वीडियोस शेयर कर रहे हैं।

Advertisement

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन(Raveena Tandon) ने एक थ्रोबाक वीडियो शेयर किया हैं। वीडियो में रवीना अपने पति और बेटी के साथ न्यूयोर्क की सड़कों पर नाचती नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने कोरोना वायरस से जंग लड़ रहें दुनिया के सारे बड़े शहरों की लिए प्रार्थना की हैं।

रवीना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, साल 2017 के पुराने दिन न्यूयॉर्क की सड़कों पर पूरी तरह से फन और खुशियों से भरे हुए थें। न्यूयॉर्क, इंडिया, महाराष्ट्र, इटली, लंदन के लिए प्रार्थना, ओम, जल्द ही हम पूरी दुनिया को फिर से चमकता हुआ देख पाएंगे। इस घातक बीमारी से जिन लोगों की जान चली गई उनकी आत्ना को शांति मिलें। इस वीडियो में राशा हमेशा की तरह मेरे व्यवहार से पूरी तरह से शर्मिंदा थीं। अनिल और मैं उसे बहुत ज्यादा चिढ़ा रहे थें, वो भागने की कोशिश कर रही थी।’

 

यह भी पढ़ें- टॉयलेट पेपर की कमी पर रवीना टंडन बोलीं-लोटा जिंदाबाद, तो लोगों ने कह दीं ऐसी बातें

 

बता दें कि, रवीना इससे पहले कोरोना महामारी के प्रति लोगों को जागरूक कर चुकी हैं।  उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोगों को कोरोना वायरस से बचने के उपाय बताएं। रवीना ने भी अन्य बॉलीवुड स्टार्स की तरह हाथ धोकर जानलेवा कोरोना वायरस से बचने का तरीका बताया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement