Advertisement

अब डिजिटल दुनिया मे क़दम रखेंगी रवीना टंडन, इस ख़ास विषय पर बनाएंगी वेब सीरीज़

एक्ट्रेस रवीना टंडन (ravina tendon) का एक तरफ जहां फिल्मों में बोलबाला है तो वहीं, अब वो टीवी और वेब -स्पेस में भी अपनी छाप छोड़ रही हैं । वो एक ऐसी वेब सीरीज का लेखन और निर्माण दोनों करने वाली हैं

294

एक्ट्रेस रवीना टंडन (ravina tendon) का एक तरफ जहां फिल्मों में बोलबाला है तो वहीं, अब वो टीवी और वेब -स्पेस में भी अपनी छाप छोड़ रही हैं । वो एक ऐसी वेब सीरीज का लेखन और निर्माण दोनों करने वाली हैं, जो मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर पर आधारित होगी। रवीना इस परियोजना का निर्माण अपने घरेलू बैनर एए फिल्म्स के माध्यम से करेंगी। यह वेब शो साइकॉलॉजिकल स्पेस पर आधारित है, जिसमें स्प्लिट पर्सनैलिटी की धारणा पर आधारित कहानी दिखाई जाएगी।

Advertisement

रवीना टंडन ने इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा,  “जिस कहानी पर मैंने कड़ी मेहनत की है, उसे दुनिया के सामने लाने को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं। यह एक एंटेरटेनिंग कहानी है, जिसे मैंने खुद लिखा है, यह दर्शकों को उनकी सीट से चिपकाये रखेगा। कॉन्सेप्ट की बात करें तो मैंने अब तक जितनी बार कोशिश की है, यह वेब सीरीज उनसे बहुत अलग है, इसलिए मुझे आशा है कि लोगों को यह पसंद आएगा।”

[यह भी पढ़ें:अपने हिट गाने ‘अखियों से गोली मारे’ के रीमिक्‍स पर बोलीं रवीना टंडन, कह दिया कुछ ऐसा]

स्प्लिट पर्सनालिटी पर आधारित शो बनाने को लेकर रवीना ने कहा, “स्प्लिट पर्सनालिटी डिसॉर्डर एक ऐसी चीज रही है जिसके बारे में जानने की उत्सुकता मेरे अंदर हमेशा से रही है। ये बहुत ही दिलचस्प होता है।  हां मैंने कई इंटरनेशनल फिल्में देखी हैं और कई किताबें पढ़ी हैं लेकिन अभी तक कुछ भी एक्सप्लोर नहीं किया गया है। हां आज की जेनेरेशन भारत में बायपोलर क्या है ये समझने लगी है लेकिन कोई इसकी गहराई में नहीं उतरा है। इसे डिसएसोसिएटेड डिसॉर्डर कहते हैं जिसके बारे में ज्यादा कुछ एक्सप्लोर नहीं किया गया है। इसमें बहुत सा सस्पेंस होता है और ये बहुत ही इंट्रेस्टिंग है।”

क्या इन प्रोजेक्ट्स में रवीना भी एक्टिंग करती नज़र आएंगी? इसपर उन्होंने कहा, ” इसमें से मैं जो भी शो प्रोड्यूस कर रही हूं उसमें मैं एक्टिंग नहीं कर रही हूं। मैं इसे लिख रही हूँ और प्रोडक्शन में बहुत समय लग जाता है ऐसे में मैं खुद को भटकाना नहीं चाहती। तो इसी वजह से मैं किसी भी शो में खुद को एक्टिंग करते हुए नहीं देख सकती। ”

अपने प्रोजेक्ट के नाम का खुलासा करते हुए रवीना टंडन ने बताया, ” इस प्रोजेक्ट का नाम है सीकिंग जन्नत और इस किरदार को निभाने के लिए हमें ऐसा एक्टर चाहिए था जो स्ट्रांग हो और अपने भूमिका को अच्छी तरह से निभा सके। क्योंकि इस मुश्किल किरदार को निभाने के लिए एक एक्टर के अंदर गहराई होनी चाहिए।”

Advertisement