Advertisement

‘जमाई 2.0’ के ट्रेलर में दिखी रवि दूबे और निया शर्मा की जबरदस्त सिजलिंग केमिस्ट्री, देखें वीडियो

'जमाई 2.0' (Jamai 2.0) वेब सीरिज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर में में रवि दुबे ( Ravi Dubey) और निया शर्मा (Nia Sharma ) की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

225

मशहूर धारावाहिक ’जमाई राजा’  की  सफलता के बाद अब इसका रिमेक ‘जमाई 2.0’ (Jamai 2.0) वेब सीरिज के रूप में लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इसका दिलचस्प ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है।  इस वेब सीरिज में रवि दुबे ( Ravi Dubey) और निया शर्मा (Nia Sharma ) एक बार फिर प्रमुख भूमिका में हैं। वहीं इसमें अंचित कौर और संजय स्वराज भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

Advertisement

ट्रेलर से पता चलता है कि रोशनी की मां, दुर्गा देवी उर्फ डीडी, शहर में नाइट क्लबों के चेन की मालकिन हैं। फिर सिड प्रवेश करता है, जिसका एक गहरा अतीत है और उसके प्रवेश के बाद, उनके जीवन में परिवर्तन होने लगता है। सिड इसमें एंग्री मैन की भूमिका में दिखाई दे रहा है जो डीडी को बर्बाद करना चाहता है। पर वहीं उसकी बेटी रोशनी से वह प्यार करने लगता है। निया और रवि की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री भी इस ट्रेलर में देखने को मिल रही है।

शो में इस बार सुधांशु पांडे, खतीजा इकबाल, वरुण जैन जैस और कई कलाकार जुड़ गए हैं।  यह शो डिजिटल प्लेटफॉर्म zee5 पर  10 सितंबर को ऑनएयर होगा। ‘जमाई  2.0’ का निर्देशन शशांत शाह कर रहे हैं। वहीं शो विनियार्ड फिल्म के प्रोडक्शन हाउस के तले तैयार हो रही है। अब देखना यह है कि ‘जमाई राजा’ की  तरह  ‘जमाई राजा 2.0’ में निया और रवि की इस नई केमिस्ट्री को दुबारा दर्शक कितना पसंद करते हैं । मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें:निया शर्मा और रवि दुबे की वेब सीरिज़ ‘जमाई राजा 2.0’ की शूटिंग हुई शुरू, देखें तस्वीरें]

Advertisement