Advertisement

कभी रियलिटी शो जीत पूरे दुनिया में रौशन हुए थे ये 5 सितारे, अब जी रहे हैं ऐसी ज़िंदगी

टीवी पर कई ऐसे रियालिटी शो देखने को जो बेहद पॉपुलर हुए। जिस तरह ये शो पॉपुलर हुए उसी तरह से शो के विनर ने भी काफी पॉपुलरिटी बटोरी। आज हम राहुल रॉय (Rahul Roy), अभिजीत सावंत (abhijeet sawant) समेत ऐसे रियालिटी शो के विनर्स के बारे में बताएंगे जो पॉपुलरिटी बटोरने के बाद गुमानामी के अंधरे में खो गए कहीं।

248

टीवी पर कई ऐसे रियालिटी शो देखने को जो बेहद पॉपुलर हुए। फिर वह चाहे सिंगिग रियालिटी शो हो या डांस शो हो या फिर रियालिटी टेलिविजन गेम शो। जिस तरह ये शो पॉपुलर हुए उसी तरह से शो के विनर ने भी काफी पॉपुलरिटी बटोरी। आज हम राहुल रॉय (Rahul Roy), अभिजीत सावंत (abhijeet sawant) समेत ऐसे रियालिटी शो के विनर्स के बारे में बताएंगे जो पॉपुलरिटी बटोरने के बाद गुमानामी के अंधरे में खो गए कहीं।

Advertisement

रियालिटी शो के ये पॉपुलर विनर्स अब बिता रहे हैं गुमनाम जिंदगी

राहुल रॉय

 

फिल्म ‘आशिकी’ ने  राहुल रॉय को रातों रात सुपरस्टार बना दिया था। इस फिल्म के गाने आज भी लोगो के जुबां पर बसते हैं।  राहुल रॉय  ‘बिग बॉस’ का पहले सीजन में एंट्री की थी। शो का पहला सीजन बेहद पॉपुलर था और राहुल रॉय विजेता बने थें। पर फिल्में हिट न होने के कारण वह लाइमलाइट से दूर हैं।  रिपोर्ट की मानें तो राहुल निर्देशक कनु बहल की फिल्म ‘आगरा’ में दिखाई देंगे।

अभिजीत सावंत

abhijeet sawant

अभिजीत सावंत ने 2005 में  ‘इंडियन आइडल सीजन 1 ‘ के विजेता बने थें। विनर बनने के बाद वह बेहद पॉपुलर हो गए। इसके बाद उनका एल्बम रिलीज़ हुआ ‘आपका अभिजीत’ जिसका गाना ‘मोहब्बतें लुटाऊंगा’ बेहद सुपरहिट रहा। उनका ‘जुनून’ एल्बम भी काफी हिट रहा। अभिजीत ने फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ का ‘मरजावां’ गाने को भी अपनी आवाज दी। पर इन दिनो अभिजीत भी गुमनामी का जीवन बिता रहे हैं।

आशुतोष कौशिक

आशुतोष कौशिक

आशुतोष कौशिक एमटीवी रोडीज शो जीता था। पर उन्हें ‘बिग बॉस सीजन’ 2 के विनर बनने के बाद काफी पॉपुलरिटी मिली थी। पर अशुतोष अब पुरी तरह से गायब हो गए हैं। बताया जा रहा है कि वह यूपी के सहारनपुर और दिल्ली में अपना ढ़ाबा चला रहे हैं।

हृषंत गोस्वामी

हृषंत गोस्वामी

 

2004 में ‘ग्लैडरैग्स मैनहंट एंड मेगा’ कॉन्टेस्ट से हृषंत गोस्वामी ने खूब सुर्खियां बटोरी। यही नहीं हृषंत ने बिग बॉस सीजन चार में बतौर कंटेस्टंट नज़र आए थें। इतनी लोकप्रियता हासिल करने के बाद भी हृषंत गोस्वामी आज चकाचौंध की दुनिया से गायब है।

 मनवीर गुर्जर

 मनवीर गुर्जर

नोएडा के रहने वाले मनवीर गुर्जर ‘बिग बॉस 10’ जीतने के बाद बेहद पॉपुलर हो गए थें। मनवीर ने रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी बतौर कंटेस्टंट हिस्सा लिया था।  इसके बाद वह पुरी तरह से लाइमलाइट से गायब हो गए। रिपोर्ट की मानें तो इन दिनों मनवीर अब ‘आज की अयोध्या’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

 

Advertisement