Advertisement

कोरोना के चलते एक्‍ट्रेस रेखा के बंगले को किया सील, सिक्योरिटी गार्ड निकला कोरोना पॉजिटिव

दिग्‍गज एक्‍ट्रेस रेखा (Rekha) के घर में भी एक कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिसके चलते बीएमसी ने रेखा का बंगला सील कर दिया है।

499

पूरे देश में कोरोना (Corona) महामारी का कहर धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। देश में अब तक 8 लाख से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। वहीं, हैरानी वाली बात ये है कि सबसे ज्‍यादा कोरोना मरीज मुंबई में मिल रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड दिग्‍गज एक्‍ट्रेस रेखा (Rekha) के घर में भी एक कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिसके चलते बीएमसी ने रेखा का बंगला सील कर दिया है। साथ ही बंगले के बाहर एक नोटिस चस्पा करते हुए इसे कंटेनमेंट एरिया घोषित कर दिया है।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा (Rekha) के घर में कोई और नहीं बल्‍कि उनका सिक्‍योरिटी गार्ड कोरोना (Corona) संक्रमित पाया गया है। बता दें, रेखा के घर के बारह हर वक्त 2 सिक्योरिटी गार्ड रहते थे। इन्हीं में से एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। फिलहाल, बीकेसी के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। इसके बाद बीएमसी ने उस पूरे इलाके को सैनिटाइज किया है।

(यह भी पढ़ें : टीवी की संस्‍कारी बहू हिना खान ने बोल्‍ड लुक शेयर कर इंटरनेट पर मचा दी सनसनी, देखें वीडियो)

बता दें, बॉलीवुड सेलेब्स में अब तक फ‍िल्‍ममेकर करण जौहर के घर, आमिर खान के घर में कोरोना (Corona) संक्रमित पाए जा चुके हैं। वहीं कनिका कपूर, किरण कुमार, फिल्ममेकर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां, टीवी एक्ट्रेस मोहिना सिंह भी कोरोना (Corona) संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि ये सब इस बीमारी को हराने में कामयाब रहे हैं। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहें।

Advertisement