Advertisement

डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में अमिताभ की तस्वीर देख भाग खड़ी हुईं रेखा, कहा- “यहां ख़तरा है..”

फोटोग्राफर डब्बू रतनानी(dabbu ratnani) के कैलेंडर लॉन्चिंग में पहुंची सदाबहार अभिनेत्री रेखा (Rekha)। पर यहां अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तस्वीर देखते ही भाग पड़ी।

558

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी(dabbu ratnani) ने हाल ही में अपना एक कैलेंडर लॉन्च किया जो बॉलीवुड सितारो से सजा हुआ है। कैलेन्डर लॉन्चिंग के इवेंट पर कई सितारे पहुंचे, जहां सदाबहार एक्ट्रेस रेखा (Rekha) भी अपने शानदार अंदाज में पहुंची। पर यहां अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तस्वीर देखते ही  रेखा ने दिया मजेदार रिएक्शन, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

Advertisement

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि रेखा डब्बू रत्नानी की बेटी के साथ मीडिया के सामने आती हैं। यहां व्हाइट साड़ी और शॉल में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटोशूट के दौरान रेखा रैम्प वॉक करते करते जैसे ही आगे बढ़ती हैं उनकी नज़र दीवार पर लगी अमिताभ बच्चन की तस्वीर पर पड़ जाती है। बिग बी की तस्वीर को देखते ही वह ‘वहां डेंज़र जोन है’ कहकर वापस लौट आती हैं। रेखा के इस मजेदार रिएक्शन पर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं।

रेखा और अमिताभ बच्चन के प्यार के किस्सों से हर कोई वाकिफ है। बताया जाता है कि  70 के दशक में फिल्म ‘दो अनजाने’ के सेट पर बिग बी और रेखा एक दूसरे से प्यार कर बैठे थें। हालांकि जया बच्चन संग शादी शुदा होने के कारण बिग बी ने रेख का हाथ नहीं थामा। वहीं एक इंटरव्यू में रेखा ने भी यह बात स्वीकार किया है कि वह महानयक पर अपना दिल हार बैठी थीं।

[यह भी पढ़ें: दोस्तों संग मस्ती करती नज़र आईं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली, देखें तस्वीरें]

आपको यह वीडियो कैसा लगा हमें ज़रूर बताइए। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement