Advertisement

कभी शाहरुख के गाने पर बैक डांसर करते थे ये मशहूर कोरियोग्राफर, कुछ ऐसी संघर्ष की कहानी

बॉलीवुड मशहूर डांस कोरियोग्राफर और डायरेक्‍टर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) आज यानी 2 अप्रैल को अपना 46वां जन्‍मदिन मना रहे हैं।

264

बॉलीवुड मशहूर डांस कोरियोग्राफर और डायरेक्‍टर रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) आज यानी 2 अप्रैल को अपना 46वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। बता दें, लॉकडाउन के चलते रेमो ने अपने इस जन्‍मदिन को फैमली संग घर के अंदर रहकर मनाया है। जिसकी जानकारी खुद रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) ने अपना एक मजेदार वीडियो शेयर करते हुए फैंस को दी है। जिसे देखकर जरूर आप हंस हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। देखें इधर…

Advertisement

गौरतलब है कि रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) डांस कोरियोग्राफी का एक बड़ा नाम है। हालांकि इस नाम को कमाना उनके लिए इतना आसान नहीं था। एक-एक रूपए के लिए तरसने वाले कोरियोग्राफर एक ही दिन करोड़ों के मालिक नहीं बन गए हैं। उन्‍होंने इंड्स्‍ट्री में अपनी जगह और नाम बनाने के लिए रेमा डिसूजा ने अथक परिश्रम किया है।

View this post on Instagram

#danceplus5 @starplus @hotstar

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on

आपको बता दें, मशहूर से होने से पहले रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) अपनी डांस क्‍लास चलाते थे। इतना ही नहीं उन्‍होंने बैकग्राउंड डांसर के तौर भी काम किया है। रेमो डिसूजा, शाहरुख खान के मशहूर गाने ‘मेरी महबूबा’ में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर नजर आए थे। इसके बाद साल 1995 में अहमद खान ने उन्‍हें अपने असिस्‍टेंट के तौर पर ‘रंगीला’ फिल्‍म में मौका दिया और इसी फिल्म के बाद उनकी किस्मत चमक गई।

(यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में एक्ट्रेस ज़रीन खान ने भी की घर की सफ़ाई, पर वीडियो देख लोगों ने की जमकर खिंचाई)

View this post on Instagram

BAAL TO BALA :))))

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on

रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) ने 2011 में ‘फालतू’ फिल्‍म से डायरेक्‍टर के तौर पर डेब्‍यू किया और फिर ‘रेस 3’ को भी उन्होंने डायरेक्ट किया था। कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बने रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) अपने काम के साथ-साथ लुक्स के लिए भी जाने जाते हैं। उनकी हेयरस्टाइल, ड्रेसिंग सेंस सभी चर्चा में रहते हैं। आज वो बॉलीवुड में काफी सफल हैं और उनके डांस रियलिटी शो ‘डांस प्लस’ भी काफी फेमस है। इस शो का अबतक 5 सीजन आ चुका है।

Advertisement