Advertisement

रेणुका शहाणे ने इस टीवी एक्ट्रेस के लिए लोगों से मांगी आर्थिक मदद, मां के इलाज कराने तक के पैसे नहीं   

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने 'दीया बाती और हम' की एक्ट्रेस के लिए लोगों से मांगी मदद

3,498

मशहूर धारावाहिक ‘दीया बाती और हम’ और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ जैसे सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी टीवी अभिनेत्री नुपुर अलंकार(Nupur Alankar)  आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस के पैसे पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक घोटाले की वजह से फंसे हुए हैं। अब नुपुर के पास उनकी मां के इलाज कराने तक के पैसे नहीं हैं। इसकी जानकारी एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के साथ शेयर की है।

Advertisement

रेणुका शहाणे ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक नुपुर के लिए मदद मांगते हुए एक पोस्ट शेयर की हैं। इस पोस्ट में रेणुका ने लिखा कि, ‘मेरी बहुत ही प्यारी दोस्त और अभिनेत्री नुपुर अलंकार इन दिनों आर्थिक परेशानियों का सामना कर रही हैं। बदनसीबी से नुपुर का सारा पैसा पीएमसी बैंक में फंस हुआ है। बैंक मैनेजमेंट ने अपने ग्राहकों को बीच मझदार में छोड़ दिया है।

A very dear actress friend of mine, Nupur Alankar has been facing a lot of financial problems due to all her money…

Renuka Shahane ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಮಂಗಳವಾರ, ಜೂನ್ 9, 2020

 

उन्होंने आगे लिखा कि, ‘नुपुर अपनी बीमार मां की देखभाल कर रही हैं।  जिसके लिए वह अपनी एक्टिंग और आल्टरनेट थेरेपी के जरिये पैसे कमा रही थीं। लेकिन लॉकडाउन की वजह से काम बंद हो गया। उनकी मम्मी को अस्पताल में दाखिल करने की जरूरत है। मैं उनकी मम्मी के एकाउट डिटेल शेयर कर रही हूं। आपसे जो बनता है, उतनी उनकी मदद करें। मेरा भरोसा करें कि जब तक जरूरत नहीं होगी नुपुर किसी से मदद नहीं मांगेगी। पर स्थिति ऐसी हो गई है, धन्यवाद।

यह भी पढ़ें- आर्थिक तंगी से परेशान से हुआ आयुष्‍मान संग काम कर चुका ये एक्‍टर, ठेले में फल बेचने पर हुआ मजबूर

वहीं नुपुर ने भी रेणुका की मदद के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने रेणुका की फेसबुक पोस्ट पर कमेंट कर ‘एंजेल’ लिखा। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement