Advertisement

‘डैम एक्ट्रेस’ कहने वाले ट्रोलर की रेणुका शहाणे ने ली जमकर क्लास, बोलती बंद कर दी

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक यूजर ने डैम एक्ट्रेस कहकर ट्रोल किया। तो वहीं रेणुका ने भी ट्रोलर को दिया करारा जवाब।

662

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) फिल्मों से दूर हैं। लेकिन रेणुका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वह किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय रखती हुई दिखाई देती हैं। पर कभी  कभार ऐसा भी होता है कि वह किसी न किसी वजह से ट्रोलर के निशाने पर आ जाती हैं। हाल ही में उन्हें एक ट्रोलर ने ‘डैम’ कहकर ट्रोल कर दिया। इसके रेणुका ने उस ट्रोलर को जमकर लताड़ा।

Advertisement

दरअसल हाल ही में एक यूजर ने मंगलवार को कहा “रेणुका तुम सिर्फ एक डैम एक्ट्रेस हो”। हालांकि रेणुका (Renuka Shahane) ने यूजर की क्लास लेते उसे डैम (बांध) और ‘डैम’ (लानत) की स्पेलिंग का अंतर समझाया। रेणुका ने लिखा  “क्या तुम्हारा मतलब डैम (बांध) से है? क्योंकि डैम (बांध) नदी के प्रवाह को रोकने का काम करता है और बिजली बनाने के काम आता है। तुम मुझे यह वाला डैम (बांध) नहीं कहना चाहते थे, क्यों सही है ना? क्योंकि यदि मैं चाहूं, तो भी यह नहीं बन सकती हूं। ये जीवंत नहीं होते हैं। डैम !  तो क्या अब मैं तुम्हारे वाक्य को सही कर सकती हूं? ‘तुम सिर्फ एक डैम एक्ट्रेस’ हो यह सही है! और हां मैं हूं डैम गुड एक्ट्रेस।”

बता दें कि पिछली बार रेणुका शहाणे ने सभी से नागरिकता संशोधन अधिनियम पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने और शांति बनाए रखने की अपील की थी। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें:मोटी कहने वाले ट्रोलर को ज़रीन खान ने दिया करारा जवाब, कहा “हड्डियां नहीं काट सकती..”]

 

Advertisement