Advertisement

‘श्रीकृष्णा’ में इस एक्ट्रेस ने निभाया था ‘राधा’ का किरदार, 27 साल अब दिखने लगी हैं ऐसी

‘श्रीकृष्णा’ (Shri Krishna) में रेशमा मोदी (Reshma Modi) ने भगवान कृष्‍ण की राधा का अहम किरदार निभाया था।

4,044

रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की ‘रामायण’ (Ramayan) के बाद अब दूरदर्शन पर उसकी जगह पौराणिक शो ‘श्रीकृष्णा’ (Shri Krishna) पुन: प्रसारित कर दिया गया है। इस सुपरहिट शो के दोबारा प्रसारित होने पर इसके सितारे एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें, 27 साल बाद भी इस मशहूर शो को इसके चाहने वाले लॉकडाउन के बीच बड़े उत्‍साह के साथ देख रहे हैं। इस मशहूर शो में स्वप्निल जोशी, सर्वदमन डी बनर्जी, विलास राज के साथ अभिनेत्री रेशमा मोदी (Reshma Modi) ने भी अहम किरदार निभाया था।

Advertisement

‘श्रीकृष्णा’ (Shri Krishna) में रेशमा मोदी (Reshma Modi) ने भगवान कृष्‍ण की राधा का अहम किरदार निभाया था। बता दें, इस मशहूर से अपनी अदाकारी के एक अलग छाप छोड़ने वाली रेशमा मोदी (Reshma Modi) ने के इसके साथ कई हिंदी फिल्‍मों में भी काम किया है। लेकिन दिलचस्‍प बात ये है कि 27 साल बाद एक्‍ट्रेस रेशमा काफी बदल गई हैं। उनके पहले और वर्तमान लुक में बहुत बदलाव आ गए हैं। उनका हालिया तस्‍वीरें देखकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे।

View this post on Instagram

Checks are back in vogue!!!

A post shared by Reshmasingh Modi (@reshmasinghmodi) on

(यह भी पढ़ें : रामायण के नाम पर इतना झूठ क्यों परोस रहा है दूरदर्शन? फ़र्जिवाड़े की खुली पोल)

‘श्रीकृष्णा’ (Shri Krishna) के अलावा रेशमा मोदी (Reshma Modi) ने फिल्‍म ‘रहना है तेरे दिल’ में अहम किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने जूही चावला और इरफान खान की फिल्म ‘साढ़े सात फेरे’ में भी काम किया था। इनके साथ ही ‘श्रीकृष्णा की राधा ने चल चलें’, ‘फांस- एक जासूस की कहानी’ और ‘मिलता है चांस बाई चांस’ जैसी फिल्मों में भी काम किया। टीवी से जुड़ी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement