Advertisement

9 घंटों की कड़ी पुछताछ के बाद ऐसा हुआ सुशांत की जीएफ रिया का हाल, देखें तस्वीरें   

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की आत्महत्या को लेकर मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) से भी कड़ी पूछताछ की।

1,122

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की आत्महत्या को लेकर मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से भी कड़ी पूछताछ की। पूछताछ के दौरान रिया ने सुशांत से जुड़े कई अहम खुलासे किए। हालांकि इस वक़्त रिया के साथ उनके पापा भी थे, पर लगातार हुई पूछताछ के कारण रिया बेहाल हो गईं थीं। तस्वीरें खुद बयां का रही हैं रिया के हालात की कहानी। एक नज़र उन तस्वीरों पर डालते हैं।

Advertisement

सुशांत की जीएफ और आखिरी फिल्मकि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस ने 9 घंटों तक पूछताछ की। इस दौरान पुलिस ने रिया से कड़ी पूछताछ तो की ही पर साथ ही उनके फोन में मौजूद तस्वीरों और वीडियो की भी जांच भी की।

पूछताछ के दौरान रिया ने सुशांत संग अपने रिश्ते और उनके परिवार, दोस्तों और फिल्मों की जानकारी पुलिस को दी।

रिया ने पुलिस को ये भी जानकारी दी कि इस साल के अंत मे वो और सुशांत शादी करने वाले थे।

रिया ने पुलिस को बताया कि वो और सुशांत एक साथ एक घर भी खरीद रहे थे। एक ब्रोकर के हवाले से ये खबर पहले ही सामने आ चुकी है।

रिया सुशांत संग उनके किराए के घर पर रह रही थी। सुशांत ने उनके दोस्त के साथ ये घर किराए पर लिया था।

[यह भी पढ़ें:सुशांत की आत्महत्या के बाद लग रहे आरोपों पर सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- “मेरी और सुशांत की लड़ाई..”]

रिया ने पुलिस को बताया कि सुशांत के खूब फिल्में थीं। कई फिल्मों के लिए उनकी बात भी चल रही थी।रिया ने पुलिस को ये भी बताया कि वो दोनों निर्देशक रूमी जाफरी की फिल्म करने वाले थे।

Advertisement