Advertisement

सुशांत संग अफ़ेयर की ख़बरों पर रिया ने तोड़ी चुप्पी, कहा – “हम कई सालों से…”

न दिनों सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिंकअप की ख़बरें भी छाई हुई है। वहीं रिया ने इन ख़बरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कह दिया ऐसा कुछ।

319

बॉलीवुड में अफेयर की ख़बरों का सिलसिला बदस्तूर जारी है। इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिंकअप की ख़बरें भी छाई हुई है। बी-टाउन में अक्सर दोनो एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। यहां तक सुशांत और रिया के वैकेशन की तस्वीरों से लोगो ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं हाल ही में इसपर चुप्पी तोड़ते हुए रिया ने किया बड़ा खुलासा।

Advertisement

हिंदूस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान अपने रिया ने सुशांत संग रिलेशनशिप को लेकर कहा “हम कई सालों से बहुत अच्छे दोस्त हैं। मैं अपने साझा लक्ष्यों की दिशा में काम करने का शौकीन हूं, जैसे हमे हमारा नया एनजीओ शुरू करना और ट्रैवल करना। अगर हमारे बीच कुछ और है या नहीं, तो यह कुछ ऐसा नहीं है जिसका मैं अभी खुलासा करना चाहती हूं।”

बता दें कि हाल ही में सुशांत के जन्मदिन पर रिया ने उनके साथ तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। इन तस्वीरो में कपल की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिली।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार रिया चक्रवर्ती फिल्म जलेबी में नज़र आईं थी। अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात की जाए तो उनकी अगली फिल्म चेहरे है। इस फिल्म में वह अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ नज़र आएंगी। रूमी जाफ़री के निर्देशन में बन रही ये फिल्म बताई जा रही है कि इसी साल जुलाई 2020 में रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: अफ़ेयर की खबरों के बीच रिया ने सुशांत को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई, ये प्यार नहीं तो क्या है?]

 

Advertisement