Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत संग अपने प्रेमसंबंध पर खुलकर बोलीं रिया चक्रवर्ती, कहा – “वो बहुत ही…”

 बॉलीवुड स्टार रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी हैं।

733

 बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) और रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) सुर्ख़ियों में हैं। इन दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। सुशांत और रिया को कई बार एक दूसरे के साथ देखा गया हैं। जिसके बाद दोनों के बीच अफेयर शुरू होने की खबरों ने तूल पकड़ ली। रिया ने सुशांत के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुकलर चर्चा की हैं। 

Advertisement

 हालही में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीर वायरल हुई हैं, ये तस्वीरें पेरिस की बताई जा रही हैं। आप भी देखियें इंस्टाग्राम पोस्ट …….. 

 

रिया ने  ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में सुशांत के साथ रिलेशन को लेकर खुलकर बात की हैं। रिया ने कहा कि, ‘न तो मैंने और न ही सुंशात सिंह राजपूत ने रिलेशनशिप की बातों को कभी स्वीकार किया है, इसलिए ये सारी खबरें सच नहीं हैं। मैं और सुशांत अच्छे दोस्त हैं, मैं उन्हें पिछले 8 सालों से जानती हूं।’ मैं अपने सभी दोस्तों को बहुत प्यार करती हूं, इस बात को मैं छिपाती भी नहीं। मैं लोगों के प्रति अपने प्यार को लेकर काफी खुली हुई हूं फिर चाहे वो लड़के हों या लड़कियां। 
 
रिया ने आगे कहा कि, ‘जहां तक सुशांत की बात है, वे मेरे सबसे अच्छे दोस्त और एक बेहतरीन इंसान हैं। मैं उनके बारे में तो नहीं जानती, लेकिन मेरे लिए तो वह सबसे क्यूट और आकर्षक व्यक्ति हैं। लेकिन मुझे अभी तक नहीं पता कि वह मेरे बारे में क्या सोचते हैं।’ 

 

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर जल्द ही करेंगे अपना कॉलेज रीयूनियन

 

बता दें कि रिया और सुशांत अक्सर एक दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते रहते हैं। वहीं लोगों का मानना था कि दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थें। पर रिया ने इन सारी अफवाहों पर पूर्णविराम लगा दिया है।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement