होम » फीचर » अनिल कपूर की छोटी बेटी फिल्मों से दूर हैं पर करोड़ों की प्रॉपर्टि संभालती हैं, जानें दिलचस्प बातें

Advertisement

अनिल कपूर की छोटी बेटी फिल्मों से दूर हैं पर करोड़ों की प्रॉपर्टि संभालती हैं, जानें दिलचस्प बातें

बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) की छोटी बेटी और प्रोड्यूसर रिया कपूर (Rhea Kapoor) आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही हैं। लाइमलाइट से दूर रहने वाली रिया के बारे में जानते हैं कुछ ख़ास बाते।

277

बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) की छोटी बेटी और प्रोड्यूसर फैशन स्टाइलिस्ट रिया कपूर (Rhea Kapoor) आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही हैं। लाइमलाइट से दूर रहने वाली रिया के फैन्स सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। जन्मदिन के इस मौके पर चलिए हम आपको बताते हैं रिया के बारे में कुछ ख़ास बाते जिसे आप नहीं जानते होंगे।

Advertisement

जानिए रिया कपूर के बारे में..

एज्यूकेशन

रिया कपूर

रिया कपूर का जन्म मुंबई के चेंबूर में हुआ है ने अपनी पढ़ाई न्यूयॉर्क से पूरी की है। इसके साथ ही उन्होंने ‘ड्रामेटिक लिट्रेचर’ से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है। पढ़ाई खत्म करने के बाद रिया ने फिल्म प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रखा।

पहली फिल्म

आयशा

साल 2010 में फिल्म ‘आयशा’ से बतौर प्रोड्यूस डेब्यू किया। इस फिल्म में सोनम कपूर मुख्य भूमिका निभाई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा नहीं चली।

रिया की दूसरी फिल्म

खूबसूरत

साल 2014 में रिलीज हुई  फिल्म ‘खूबसूरत’ रिया की दूसरी फिल्म थी जिसे उन्होंने प्रोड्यूस किया था।  इसमें फवाद खान के साथ सोनम कपूर लीड रोल में थीं। बॉक्स ऑफिस पर न चलने के बावजूद इस फिल्म का गाना ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ गाना काफी सुपरहिट रहा।

तीसरी फिल्म रही विवादित

वीरे दी वेडिंग

रिया की तीसरी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 2018 में रिलीज़ हुई। इस फिल्म में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया ने अपने शानदार अभिनय से खूब सुर्खियां बटोरी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। लेकिन बोल्ड कंटेंट की वजह से यह विवादों में रही।

रिलेशनशिप

रिया कपूर

 

रिया कपूर लंबे ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी संग लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। करण संग रिया अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। रिपोर्ट की मानें तो इस साल रिया करण संग इस साल सात फेरे ले सकती हैं।

रेसन की फाउंडर हैं

सोनम कपूर और रिया कपूर

रिया ‘रेसन’ क्लॉथिंग ब्रांड की फाउंडर भी हैं। इसे ब्रांड को उन्होंने सोनम कपूर के साथ मिलकर अपने इस ब्रांड को लॉन्च किया था।

Advertisement