Advertisement

बीएफ अली फज़ल संग शादी की ख़बरों पर बोलीं ऋचा चड्ढा, कहा “ये प्यार…

रिचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) के अफेयर की ख़बरें किसी से छुपी नहीं है। इसी बीच कपल के शादी की ख़बरें भी खूब सुनने को मिल रही है। तो वहीं ऋचा ने भी इसपर तोड़ी अपनी चु्प्पी।

601

बॉलीवुड में कई ऐसे कपल हैं जिनकी शादियों का लोगो को बेसब्री से इंतज़ार है। इन्ही में से एक है एक है रिचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal)। कपल एक दूसरे को 4 साल से डेट कर रहा है। यहां तक कि दोनो काम से वक्त निकालकर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिखते हैं। वहीं ख़बरे यह भी आ रही है कि कपल जल्द ही एक दूसरे के साथ सात फेरे ले सकता है। तो वहीं हाल ही में ऋचा चड्ढा ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

हाल ही में रिचा ने बॉम्बे टाइम्स से अली संग अपनी शादी को लेकर कहा, “हमारे पास समय नहीं है। अगर हम शादी के बारे में बात करते हैं, तो ऐसा होगा … मेरे पास मार्च में तारीखें नहीं हैं, मई में बहुत गर्मी है, हम जून में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जुलाई में बहुत ज्यादा बारिश होती है … यह एक लाइन प्रोडक्शन जॉब की तरह हो जाएगा । हम इंतजार और चिल कर रहे हैं, और हम एक खुशहाल जगह पर हैं। ”

वहीं ऋचा ने बीएफ अली के सपोर्टिव स्वभाव को लेकर कहा “यह प्यार जैसा नहीं है। हमारे मामले में यह एक स्वाभाविक साझेदारी है। वह बहुत अच्छा लड़का है। मैं आज तक किसी ऐसे शख्स से नहीं मिली जो अली को न पसंद करता हो। वह बहुत ही स्वीट और सपोर्टिव स्वभाव का है।”

View this post on Instagram

Power

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

बता दें कि ऋचा की फिल्म ‘पंगा’ इसी हफ्ते 24 जनवरी को सिनेमाघरो में रिलीज़ होने जा रही है। अश्विनी अय्यर ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: इस बॉलीवुड स्टार की पत्‍नी को रोज़ घूरती हैं सारा अली खान, खुद किया खुलासा]

 

Advertisement