होम » समाचार » बीएफ अली फ़ज़ल संग शादी की ख़बरों पर बोलीं ऋचा चड्ढा, कहा- “सुबह 9 बजे हमारी शादी हुई…”

Advertisement

बीएफ अली फ़ज़ल संग शादी की ख़बरों पर बोलीं ऋचा चड्ढा, कहा- “सुबह 9 बजे हमारी शादी हुई…”

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। वहीं हाल ही में इन ख़बरो पर ऋचा ने चुप्पी तोड़ते हुए अपना बयान दिया।

124

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। ख़बरें आ रही है कि ऋचा इसी साल जून-जुलाई में बॉयफ्रेंड अली फज़ल (Ali Fazal) से शादी करने जा रही हैं। बताया तो यह भी जा रही है कि ऋचा और अली की की शादी का वेन्यू मुंबई या दिल्ली में डिसाइड किया गया है। वहीं इन ख़बरों पर ऋचा ने चुप्पी तोड़ते हुए अपना बयान दिया है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में ऋचा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट किया जहां वह इन अफवाहों का करारा जवाब दिया है। ऋचा ने लिखा है “सुबह 9 बजे हमारी शादी हुई, शाम 4 बजे शादी टूट गई ! यार आपलोग कोई निर्णय क्यों नहीं कर लेते हो? और हमे बता दो, हम देख लेंगे। अब जब आप ये सब कर रहे हैं, तो जरा बच्चो के नाम भी तय कर लें, और आप किस स्कूल में उन्हें भेजेंगे। सुना है डोशेन लगता है, प्लीज दे देना, लव यू! ” देखें ऋचा का पोस्ट

Advertisement

ऋचा के इस ट्वीट से यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि ऋचा इन अफवाहों से काफी परेशान हो गई हैं। गौरतलब है  कि कुछ दिनो पहले रिचा ने बॉम्बे टाइम्स से अली संग अपनी शादी को लेकर कहा, “हमारे पास समय नहीं है। अगर हम शादी के बारे में बात करते हैं, तो ऐसा होगा … मेरे पास मार्च में तारीखें नहीं हैं, मई में बहुत गर्मी है, हम जून में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जुलाई में बहुत ज्यादा बारिश होती है … यह एक लाइन प्रोडक्शन जॉब की तरह हो जाएगा । हम इंतजार और चिल कर रहे हैं, और हम एक खुशहाल जगह पर हैं।”

[यह भी पढ़ें: इस दिन बीएफ अली फज़ल संग सात फेरे लेने जा रही हैं ऋचा चड्ढा, जानिए शादी की पूरी डिटेल्स]

आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल की पहली मुलाकात 2013 में आई फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी। यहां दोनो के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार। मनोरंजन जगत चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो