Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर ट्रोल होने पर भड़की ऋचा चड्ढा, एक्ट्रेस ने फिर कुछ यूं दिया करारा जवाब

ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) ने एक तस्वीर अपलोड की थी। जिस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप सुशांत के लिए न्याय मांगने के बारे में चुप क्यों हैं? क्या आप तब भी चुप रहती अगर यह आपके साथ हुआ होता?'

1,744

बॉलीवुड के यंग एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीती 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। लेकिन, सुशांत ने अचानक इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इस बात की जानकारी किसी को नहीं है। सुशांत की मौत के बाद पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया था। ऐसे में कुछ सितारों ने एक्‍टर के निधन पर सोशल मीडिया में दुख व्‍यक्‍त किया था। वहीं, कुछ ने इस पूरे मामले में अपनी चुप्‍पी साध रखी थी, जिनमें ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) भी शामिल थीं। जिसके चलते कुछ सोशल मीडिया यूजर ने उन्‍हें जमकर ट्रोल कर दिया था। हालांकि, अब ऋचा चड्ढा ने ट्रोलर को जवाब देते हुए उसे जमकर खरी खोटी सुनाई है। देखें इधर..

Advertisement

View this post on Instagram

Remember when we wore make up ? Onjus lips.

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

बता दें, ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) ने एक तस्वीर अपलोड की थी। जिस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप सुशांत के लिए न्याय मांगने के बारे में चुप क्यों हैं? क्या आप तब भी चुप रहती अगर यह आपके साथ हुआ होता?’ वहीं, यूजर के इस कमेंट पर ऋचा ने भड़कते हुए करारा जवाब दिया है। एक्‍ट्रेस ने लिखा, ‘हम लोग चुप कैसे हैं? तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई ऐसी सलाह देने की? तुम्हें पता है कि पुलिस इस मामले में तहकीकात कर रही है और हर कोई बयान या क्लू देकर को-ऑपरेट कर रहा है।’

Source-Instagram

भड़कते हुए एक्‍ट्रेस ने आगे लिखा, “तुम्हारे जैसे ट्रोल्स इस समय इस परेशानी में मेंटल हेल्थ को नजरअंदाज कर देते हैं, उनके सच्चे दोस्तों के पीछे पड़कर…उन्हें परेशान कर…किसलिए? और तुम खुद को डॉक्टर बताती हो? क्या होगा अगर तुम्हारे जैसे ट्रोल्स के कारण किसी ने अपनी जान दे दी? क्या तुमपर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाना चाहिए? ये इशारे करना बंद करो कि लोग चुप्पी साध कर बैठ गए हैं. तुम उनकी (सुशांत की) यादों का अपमान कर रही हो!”

Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत केस में अब पुलिस खंगाल रही बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज, अब सामने आई ये बात)

गौरतलब है कि 14 जून, 2020 को सुशांत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। ऐसे में एक्टर की मौत को लेकर पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी हुई है। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहें।

Advertisement