Advertisement

पिता ऋषि कपूर को याद कर फिर इमोशनल हुईं रिद्धिमा कपूर, तस्‍वीर देख कर छलक पड़ेगीं आंखें

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करते हुए एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है। इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही इस तस्‍वीर में...

466

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब हमारे बीच नहीं हैं। उनके असमय निधन हर कोई हैरान और दुख में हैं। वहीं उनके परिवार पर तो जैसे दुखों का पहाड़ टूट गया। पिता का साया सर से उठने के बाद रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर अब बिल्‍कुल अकेला महसूस कर रहे हैं। वहीं रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) तो अभी तक पिता की मौत के सदमे से बाहर नहीं निकल पाई हैं। वह लगातार पिता को यादकर उनकी कोई ना कोई तस्‍वीर सोशल मीडिया में शेयर कर रही हैं।

Advertisement

बता दें, रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करते हुए एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है। इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं, जिसमें वो अपने पापा ऋषि कपूर और मां नीतू सिंह के साथ नजर आ रही हैं. ये एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है, जिसमें तीनों के चेहरे पर मुस्कान दिख रही है। इस तस्वीर के कैप्शन में रिद्धिमा ने कुछ नहीं लिखा, बस एक दिल का इमोजी बना दिया है।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

(यह भी पढ़ें : अभिनेता ऋषि कपूर की अधूरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ को लेकर आई बड़ी खबर, जानकर हो जाएंगे खुश)

गौरतलब है कि इन तस्वीरों के जरिए रिद्धिमा अपने पिता के साथ बिताई सभी यादों को ताजा कर रही हैं। बता दें, रिद्धिमा कपूर अपने पिता के आखिरी दर्शन के लिए पहुंच नहीं सकी थीं। वह दिल्ली से न आ पाने की वजह से पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई थीं। फिलहाल, रिद्धिमा अपनी फैमिली का सहारा बनकर खड़ी हुई हैं। वो इस मुश्किल घड़ी में अपनी मां नीतू को संभाल रही हैं। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement