Advertisement

पिता ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार मे शामिल नहीं हो पाईं बेटी रिद्धिमा, छ्लक पड़ा दर्द

एक्टर ऋषि कपूर(Rishi kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर(Riddhima kapoor) अपने पिताजी के आखिरी दर्शन नहीं कर पाईं

831
बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर(Rishi kapoor) का आज 67 वर्ष की उम्र में मुंबई में निधन हो गया। दो साल कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से लड़ने के बाद आज वें जिंदगी की जंग हार गए। उनका मुंबई के मरीन लाइन स्थित चंदनवाड़ी श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। लॉकडाउन(lock down) और सोशल डिस्टेंसिंग(social distancing) के कानून की वजह से उनके अंतिम संस्कार में सिर्फ 25 लोग ही शामिल हुए। अफ़सोस की बात रही कि, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर(Riddhima kapoor) अपने पिताजी के आखिरी दर्शन नहीं कर पाईं। 

Advertisement

 
वर्तमान समय में लॉकडाउन की वजह से रिद्धिमा दिल्ली में फंसी हुई हैं। रिद्धिमा ने चार्टर्ड प्लेन से आने की बहुत कोशिश कि मगर उन्हें डीजीसीए से अनुमति नहीं मिली। दिल्ली पुलिस ने रिद्धिमा को ‘मूवमेंट पास’ दे दिया है। जिससे रिद्धिमा सड़क मार्ग से मुंबई आ सकती हैं। अब वें कल मुंबई के लिए रवाना होंगी। 
 
रिद्धिमा पापा के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाईं। पर उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपना दर्द बयां किया है। रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि, ‘पापा में आपसे बहुत प्यार करती हूं……..और हमेशा प्यार करती रहूंगी । ‘रेस्ट इन पीस’ मेरे बहादुर योद्धा हम आपको हर एक दिन याद करेंगे।  जब तक हम दुबारा मिल नहीं जाते, आई लव यू पापा…….आपकी मुश्क ।

 

यह भी पढ़ें-ऋषि कपूर की अनदेखी तस्वीरों के जरिये जानिए उनकी ज़िंदगी की कहानी

वहीं मुंबई पुलिस ने ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में सिर्फ 25 लोगों को शामिल होने की अनुमति दी। जिनमें कपूर खानदान के 19 लोग और कुछ करीबी फॅमिली फ्रेंड्स शामिल थे। वहीं अंतिम संस्कार में रणबीर कपूर की गर्ल फ्रेंड आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी शामिल हुए थे।

Advertisement