Advertisement

रणबीर और नीतू कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर पर रिद्धिमा ने तोड़ी चुप्‍पी, बताया पूरा सच

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने इस झूठी खबर का स्‍क्रीनशॉट पोस्‍ट करते हुए लिखा, "क्या आप अटेंशन पाना चाहते हैं? आपका अकाउंट तक तो वेरिफाई है नहीं।

450

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन के कोरोना (Corona) संक्रमित पाए जाने के बाद जहां हर कोई हैरान और परेशान है। वहीं, इसी बीच एक और खबर सामने आई थी कि रणबीर कपूर, नीतू कपूर और करण जौहर भी कोरोना (Corona) संक्रमित हैं। यह भी कहा जा रहा है कि नीतू कपूर की बर्थडे पार्टी में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा मौजूद थे, इस वजह से इन तीनों को कोरोनावायरस हुआ है। हालांकि, आपको बता दें कि यह महज एक अफवाह है, इस झूठी खबर पर रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

Advertisement

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने इस झूठी खबर का स्‍क्रीनशॉट पोस्‍ट करते हुए लिखा, “क्या आप अटेंशन पाना चाहते हैं? आपका अकाउंट तक तो वेरिफाई है नहीं। न ही आपको कोई सच्चाई पता है। हम सभी लोग ठीक हैं और फिट भी हैं। अफवाहें फैलाना बंद करें, थैंक यू।” रिद्धिमा कपूर ने यह स्क्रीनशॉट अमिताभ और अभिषेक के कोरोना संक्रमित पाए जाने वाली खबर के तुरंत बाद शेयर किया था। देखें इधर..

(यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन की सेहत पर आया नानावती अस्पताल का बयान, अब कुछ ऐसी है हालत)

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दोनों को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसकी जानकारी खुद उन्‍होंने अपने सोशल हैंडल के जरिए फैंस को दी थी। वहीं कोरोना (Corona) की बात करें तो यह महामारी पूरे देश में धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। देश में अब तक 8 लाख से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। हैरानी वाली बात ये है कि सबसे ज्‍यादा कोरोना मरीज मुंबई में मिल रहे हैं।

Advertisement