Advertisement

रिद्धिमा को मिली दिल्ली से मुंबई आने की अनुमति, पिता ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में होंगी शामिल

अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपने पापा को आखिरी बार देखना चाहती हैं और उनके अंतिम संस्‍कार में शामिल होना चाहती हैं।

1,580

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का आज निधन हो गया। पूरा देश अपने चहेते अभिनेता को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहा है। बता दें, 67 साल के ऋषि कपूर ब्लड कैंसर से जूझ रहे थे। बीते रोज उन्‍हें मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्‍पताल में उनको भर्ती कराया गया था। अस्‍पताल में ही उन्‍होंने अपनी आखिरी सांसे ली थीं। बता दें, उनके आखिरी वक्‍त में पत्‍नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर वहां मौजूद थे। लेकिन पूरा देश लॉकडाउन होने के कारण उनकी बेटी मुंबई नहीं पहुंच पाई हैं।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपने पापा को आखिरी बार देखना चाहती हैं और उनके अंतिम संस्‍कार में शामिल होना चाहती हैं। गौरतलब है कि रिद्धिमा अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहती हैं। इसलिए उन्होंने परिवार के साथ दिल्ली से मुंबई जाने की इजाजत सरकार से मांगी है। रिद्धिमा को सरकार ने अनुमति दे दी है।

(यह भी पढ़ें : आख़िरी दिनों मे थाली बजाते, योगा करते और पत्रकारों को चुप कराते नज़र आए ऋषि कपूर, देखें वीडियो)

स्‍पॉटबॉय में छपी खबर की मानें तो रिद्धिमा को सरकार की तरफ से सड़क मार्ग से मुंबई जाने की इजाजत मिल गई है। लेकिन वह हवाई मार्ग से विशेष विमान में वहां पहुंचने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। आपको बता दें, अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का अंतिम संस्कार आज मरीन लाइंस के चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर किया जाएगा। दोपहर 3 बजे उनकी अंतिम यात्रा निकलेगी। खबरों की मानें तो पुलिस की तरफ से अंतिम यात्रा में सिर्फ 20 लोगों को शामिल होने की इजाजत दी गई है।

Advertisement