Advertisement

ऋषि कपूर को याद कर फिर भावुक हुईं बेटी रिद्धिमा, तस्वीरें शेयर कर पिता के पसंदीदा खेलों से रूबरू कराया

बेटी रिद्धिमा कपूर(Riddhima Kapoor) ने सोशल मीडिया(Social Media) पर शेयर की पापा ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के फेवरेट गेम की तस्वीर

785

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) का 30 अप्रैल को मुंबई में निधन हुआ था। अब तक कपूर खानदान सकते में है। वहीं ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर(Riddhima Kapoor) उनके निधन से बहुत ज्यादा दुखी हैं। वें आये दिन सोशल मीडिया(Social Media) के माध्यम से पापा की पुरानी यादों को ताजा कर रही हैं। हालही में रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में रिद्धिमा ने ऋषि कपूर के मनपसंद खेल के बारे में बताया हैं। 

Advertisement

बता दें कि, ऋषि कपूर ने अपने कैंसर का इलाज अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में भी कराया था।  इलाज के दौरान ऋषि मनोरंजन के लिए स्क्रैबल पर टाइमपास करते थें. इस बात का खुलासा खुद ऋषि की बेटी रिद्धिमा ने किया है।

रिद्धिमा ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पापा ऋषि, भाई रणबीर और उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ तीन तस्वीर शेयर की हैं।  इनमें से एक में ऋषि पत्नी नीतू का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में वे नीतू, बेटे रणबीर और उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमते दिख रहे हैं।

तीसरी फोटो स्क्रैबल की है। इसके साथ इमोशनल रिद्धिमा ने लिखा है, “मेरे पापा को उनका स्क्रैबल बहुत पसंद था। उन्होंने यह न्यूयॉर्क से खरीदा था’. आप भी देखियें रिद्धिमा की तस्वीर …..

 

यह भी पढ़ें-पिता ऋषि कपूर की शोकसभा में भावुक हुईं बेटी रिद्धिमा, इस तस्वीर के ज़रिए ज़ाहिर किए जज़्बात

वहीं रिद्धिमा से पहले बॉलीवुड के महानायक और ऋषि के अच्छे दोस्त अमिताभ बच्चन भी उनकी की इस हॉबी का जिक्र कर चुके हैं। उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया था कि, ‘ऋषि को बोर्ड गेम खेलना बहुत पसंद था और वें शूटिंग के दौरान भी बोर्ड गेम को साथ में रखते थें। जब भी ऋषि को शूटिंग से फुर्सत मिलती, वें बोर्ड गमने खेलना शुरू कर देते थें।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement