Advertisement

रिद्धिमा ने शेयर की पिता ऋषि कपूर के सबसे ख़ास शख़्स की तस्वीर, कहा- “फिर मिल गए..”

ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) की लाड़ली बेटी रिद्धिमा कपूर(Riddhima kapoor) को 'थ्रोबैक' तस्वीरें की मदद से याद किया

1,912

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के निधन से उनकी लाड़ली बेटी रिद्धिमा कपूर(Riddhima kapoor) का दिल टूट चुका है। सोशल मीडिया(Social Media) के माध्यम से रिद्धिमा अपने पिता ऋषि कपूर को याद कर रही हैं। पिछले कुछ दिनों में रिद्धिमा ने पापा ऋषि कपूर को याद करते हुए उनकी कई ‘थ्रोबैक’ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। हालही में रिद्धिमा ने ऋषि और नीतू कपूर की फोटो शेयर की थी। वहीं अब रिद्धिमा ने ऋषि के जीवन के सबसे खास इंसान की तस्वीर शेयर की हैं। इस फोटो में ऋषि उस खास व्यक्ति के साथ नाचते नजर आ रहे हैं। 

Advertisement

 
रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक  ‘ब्लैक एंड वाइट’ तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में ऋषि कपूर के जीवन का सबसे खास व्यक्ति नजर आ रहा है। यह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि रिद्धिमा की दादी कृष्णा राज कपूर हैं। तस्वीर में कृष्णा और ऋषि एक साथ डांस कर रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा कि, ‘अपने सबसे फेवरेट इंसान से फिर से मिल गए’। 

 

 वहीं इससे पहले भी रिद्धिमा ने पापा को याद करते हुए पुरानी तस्वीर शेयर की थी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रिद्धिमा ने बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने पापा ऋषि को ज्यादा करते हुए लिखा था कि, ‘ ‘पापा मैं आपको अभी से बहुत मिस कर रही हूं वापस आ जाओ ना’। 

 

यह भी पढ़ें- आख़िरकार पिता ऋषि कपूर के निधन के दो दिन बाद मुंबई पहुंची बेटी रिद्धिमा, देखें तस्वीरें

 

बता दें कि, ‘लॉकडाउन की वजह से रिद्धिमा अपने पिता ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाई थी। उन्होंने ‘वीडियो कन्फेरसिंग’ के माध्यम से पिता के अंतिम दर्शन किये थें। बॉलीवुड जगत से हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement