Advertisement

पिता ऋषि कपूर को याद कर फिर भावुक हुईं बेटी रिद्धिमा, तस्वीर देखकर आपकी आंखें भी हो जाएंगी नम

रिद्धिमा कपूर(Riddhima Kapoor) ने पिता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) और परिवार के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें, तेजी से वायरल 

29

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता  ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के निधन ने उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर(Riddhima Kapoor) को अंदर से तोड़ दिया है। अब तक रिद्धिमा इस सदमे से उभर नहीं पाई हैं। रिद्धिमा अपने पिता ऋषि कपूर को भुलाये नहीं भूल पा रही हैं। इसी वजह से पिता ऋषि के निधन के इतने दिनों बाद भी रिद्धिमा सोशल मीडिया(Social Media) पर उन्हें रोज याद कर रही हैं। 

Advertisement

बता दें कि, लॉकडाउन की वजह से रिद्धिमा अपने पिता ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाई थीं। इस बात का उन्हें  जीवन भर मलाल रहेगा।  एक बार फिर रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर पिता ऋषि कपूर को याद किया है। उन्होंने ऋषि कपूर और अपने परिवार की अनसीन फोटोज शेयर की हैं।

 

यह फोटो रिद्धिमा और रणबीर कपूर के बचपन की है।  इस तस्वीर में रिद्धिमा और उनका पूरा परिवार साथ नजर आ रहा है।

 

इस फोटो में रिद्धिमा अपने माता -पिता के साथ बैठी हैं। रिद्धिमा का ध्यान कैमरे की तरफ हैं। वहीं उनके माता -पिता कहीं और देख रहे हैं।

 

वहीं इस फोटो में रिद्धिमा मां नीतू के गोद में बहुत ज्यादा खुश नजर आ रही हैं। इस फोटो को शायद किसी पूजा -पाठ के प्रोग्राम के बाद लिया गया है। 

 

लॉकडाउन की वजह से रिद्धिमा कपूर खुदको बहुत अकेला महसूस कर रही हैं।  इसी वजह से उन्होंने अपनी बहन करीना कपूर, आदर और अरमान जैन व उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा जैन के साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिद्धमा ने लिखा कि, ‘आप सबको बहुत याद कर रही हूं’। 

 

यह भी पढ़ें- पिता ऋषि कपूर को याद कर फिर इमोशनल हुईं रिद्धिमा कपूर, तस्‍वीर देख कर छलक पड़ेगीं आंखें

बता दें कि, रिद्धिमा कपूर ने 30 अप्रैल को मुंबई के रिलायंस अस्पताल में आखिरी सांसें ली थी। वें काफी लंबे समय से जानलेवा कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement