Advertisement

आख़िरकार पिता ऋषि कपूर के निधन के दो दिन बाद मुंबई पहुंची बेटी रिद्धिमा, देखें तस्वीरें

 अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा(ridhima kapoor) सड़क मार्ग के द्वारा मुंबई पहुंची

913

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) का 30 अप्रैल को मुंबई में निधन हुआ था।  लॉकडाउन की वजह से बेटी रिद्धिमा(ridhima kapoor) पिता ऋषि के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाई थीं। ऋषि के निधन के दो दिन बाद आज रिद्धिमा बेटी समारा के साथ मुंबई पहुंची हैं। रिद्धिमा ने वीडियो कॉल के माध्यम से पिता के अंतिम दर्शन किये थें। वहीं उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से पिता ऋषि को श्रद्धांजलि दी थीं। 

Advertisement

रिद्धिमा दिल्ली से मुंबई सड़क मार्ग के द्वारा पहुंची हैं। इसके लिए उन्होंने प्रशासन से परमिशन भी ली थीं। दिल्ली और मुंबई के बीच की दूरी करीब 15 किलोमीटर है और इसे पूरा करने में करीब 24 घंटे लगते हैं। वहीं उन्होंने प्रशासन से ‘चार्टर्ड प्लेन’ के लिए मंजूरी मांगी थी। पर रिद्धिमा की इस मांग को प्रशासन ने ख़ारिज कर दिया था। 

 
इससे पहले रिद्धिमा ने ऋषि के निधन के दिन बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने लिखा कि, ‘पापा मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी मैं आपको हर रोज मिस करूंगी। आपके फेस टाइम कॉल्स मिस करूंगी। काश मैं आपको अलविदा कहने के लिए वहां मौजूद होती. आपसे दोबारा मिलूंगी पापा।

 

 यह भी पढ़ें-बहन रिद्धिमा से वीडियो कॉल करते हुए रो पड़े रणबीर कपूर, मां ने ऐसे संभाला

 

बता दें कि, लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से प्रशासन ने ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में सिर्फ 25 लोगों को मौजूद होने की अनुमति दी थी। जिनमें ज्यादातर कपूर खानदान के सदस्य और कुछ फॅमिली फ्रेंड्स शामिल थें।  उनका अंतिम संस्कार मुंबई के मरीन लाइन स्थित चंदनवाड़ी श्मशान घाट में किया गया था।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement