Advertisement

प्रियंका रेड्डी की हत्या से बॉलीवुड का दिल भी दहल गया, सितारो ने ऐसे ज़ाहिर किया आक्रोश

हैदराबाद में 26 वर्षीय महिला डॉक्टर प्रियंका रेड्डी (Priyanka Reddy) की हत्या कर दी गई।  उसे रेप के बाद जला दिया गया। इस दर्दनाक हादसे के बाद पूरा देश में आरोपियों के खिलाफ आक्रोश है। वहीं बॉलीवुड सितारे भी इसके खिलाफ अपना गुस्सा उतार रहे हैं।

624

हैदराबाद में 26 वर्षीय महिला डॉक्टर प्रियंका रेड्डी (Priyanka Reddy) की हत्या कर दी गई। दुष्कर्म के बाद महिला डॉक्टर को जला दिया गया। इस दर्दनाक हादसे के बाद पूरा देश में आरोपियों के खिलाफ आक्रोश है। हर कोई सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा उतारने के साथ इसके लिए न्याय मांग कर रहा है। वहीं बॉलीवुड सितारे भी इसके खिलाफ अपना गुस्सा उतार रहे हैं।

Advertisement

हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस पर अपना गुस्सा उतारते हुए कहा “चाहें वो हैदराबाद की महिला डॉक्टर प्रियंका रेड्डी हों, चाहें तमिल नाडु की रोजा हों या फिर रांची के लॉ स्टूडेंट जिनके साथ गैंगरेप हुआ है, एक समाज के तौर पर हम यहां हार रहे हैं। 7 साल को हो चुके हैं निर्भया गैंगरेप को, मगर हमारी नैतिकता लगातार टुकड़ो में बटती जा रही है। हमें कड़े कानून की जरूरत है। इसे रोकना होगा”

वहीं फरहान अख्तर ने लिखा है “‘उन लोगों ने #Priyanka_Reddy के साथ जो किया, वह इस बात का एक और गहरा रिमाइंडर है कि हम अपने समाज को इन मामलों में त्वरित और न्यायपूर्ण नहीं बताकर कैसे बनने दिया।”

वहीं दिया मिर्जा ने लिखा है “यह जघन्य अपराध बहुत दर्दनाक है … मैं कभी थाह नहीं लगा सकता कि कोई व्यक्ति कभी भी ऐसा कैसे कर सकता है … हमारा कानून न्याय की गारंटी देता है। मैं 4 अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए #CyberabadPolice का आभारी हूं। डॉ. प्रियंका के परिवार के साथ  प्रार्थना करती हूं।”

यामी गौतम ने लिखा है “गुस्सा, दुःख, सदमा .. जोरदार हंगामे और जागरूकता के बावजूद भी महिलाओं के खिलाफ ऐसे अमानवीय और अकल्पनीय अपराध हो सकते हैं! क्या इन राक्षसों को सज़ा या कानून का कोई डर नहीं है , हम कहां गलत हो रहे हैं और एक व्यवस्था के रूप में और एक समाज के रूप में पिछड़ रहे हैं ।”

रकुल प्रीत सिंह ने भी अपने गुस्सा उतारते हुए ट्वीट किया है।

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है

रिचा चड्ढा और मानव कौल भी हादसे के बाद आक्रोश व्यक्त किया।

Advertisement