Advertisement

ऋषि कपूर ने ट्रोलर्स को फिर बुरी तरह फटकारा, कहा, “मुझे निजी ज़िंदगी में..”

एक्टर ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) ने फिर ट्रोलर्स को खरी-खोटी सुनाई, कहा, "ख़बरदार मेरे पर्सनल लाइफ में दखल दिया और कुछ गलत बोला तो

428

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं।  पिछले कुछ दिनों से लॉकडाउन पर ट्वीट करने को लेकर ऋषि कपूर नेटिजन्स के निशाने पर हैं। पर दो दिन पहले ऋषि कपूर ने उनकी पर्सनल लाइफ पर कमेंट करने वाले हटर्स को चेतावनी दी थी। अब ऋषि ने सुझाव देने वाले नेटिजन को बुरी तरह फटकार दिया हैं।

Advertisement

बता दें कि इसकी शुरुआत दो दिन पहले हुई थी। जब ऋषि ने अपने स्टेटस में हेटर्स को चेतावनी देते हुए खास मैसेज लिखा था। ऋषि ने लिखा था कि, मुझे नहीं लगता की लोग समझ रहे हैं। अगर आज के बाद मेरी पर्सनल लाइफ पर कोई भी जोक, कमेंट या अपमान हुआ तो, मैं उस व्यक्ति को ब्लॉक कर दूंगा, अब यह आप पर निर्भर करता हैं। आप भी देखिए ट्वीट……

 

इसी ट्वीट पर एक व्यक्ति ने ऋषि को सुझाव दे दिया।

 

ऋषि ने इस व्यक्ति को भी बुरी तरह फटकार दिया। व्यक्ति ने ऋषि के ट्वीट पर सवाल पूछा कि, उन लोगों का क्या ? जो आपसे प्यार करते हैं, उन लोगों को तो कुछ जवाब देदिया करें कभी।  ऋषि को इस वयक्ति का सुझाव बिल्कुल पसंद नहीं और उन्होंने इस व्यक्ति को फटकार दिया।  ऋषि ने व्यक्ति को फटकारते हुए लिखा कि, ख़बरदार मेरे पर्सनल लाइफ में दखल दिया और कुछ गलत बोला तो।

 

यह भी पढ़ें- ऋषि कपूर ने लॉकडाउन में सरकार से की शराब की दुकान खोलने की मांग, लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल

 

बता दें कि, लॉकडाउन के इस समय में ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में ऋषि ने काफी ट्वीट किये हैं, जिसके कारण ऋषि नेटिजन्स के निशाने पर कई बार चढ़ गए। सोशल मीडिया पर हेटर्स  ऋषि कपूर को दारू को लेकर जमकर ट्रोल करते हैं।  हाल ही में ऋषि ने देश में इमरजेंसी  लगाने और लॉकडाउन के दौरान दारू की दुकान को खुले रखना का समर्थन किया था।

Advertisement