Advertisement

रणबीर के पिता ऋषि कपूर के लिए आलिया ने कही थी ऐसी बात, नम आंखो से नीतू सिंह ने दिया ये जवाब

अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर आलिया द्वारा लिखी गई इस इमोशनल पोस्‍ट में नीतू कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'लव यू।' इतना ही नहीं आलिया भट्ट ने भी नीतू के कमेंट्स का रिप्‍लाई देते हुए लिखा, 'सबसे ज्यादा।'

283

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में है। अभिनेता के अचानक निधन से बॉलीवुड के सभी सितारों ने उन्‍हें अपने-अपने अंदाज श्रद्धांजलि दी है। ऐसे में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी दिग्‍गज अभिनेता को याद कर श्रद्धांजलि देते हुए इमोशनल नोट लिखा था। गौरतलब है कि कपूर खानदान की इस दुख की घड़ी में आलिया पूरे वक्‍त उनके साथ रहीं। वहीं अब आलिया की उस इमोशनल पोस्‍ट पर नीतू कपूर का रिएक्‍शन सामने आया है।

Advertisement

View this post on Instagram

❤️❤️❤️

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर आलिया द्वारा लिखी गई इस इमोशनल पोस्‍ट में नीतू कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘लव यू।’ इतना ही नहीं आलिया भट्ट ने भी नीतू के कमेंट्स का रिप्‍लाई देते हुए लिखा, ‘सबसे ज्यादा।’ गौरतलब है कि कपूर खानदान की इस दुख की घड़ी में आलिया कई बार नीतू को संभालती दिखी हैं। दोनों की इस बॉन्डिंग को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह इस दुख की घड़ी में एक दूसरे को कितना सपोर्ट कर रही हैं।

Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : हर मुश्किल घड़ी में ऋषि कपूर के साथ साए की तरह रहीं पत्‍नी नीतू, देखें दोनों की अनदेखी तस्वीरें)

Source-Instagram

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी इस पोस्‍ट में दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर को एक फाइटर बताते हुए अपने जज्‍बात शेयर किए थे। बता दें कि बीते रोज ऋषि कपूर की अस्थियों को मुंबई में बाणगंगा में विसर्जित कर दी गईं हैं। पिता की अस्थियों को विसर्जित करने के लिए रणबीर कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी मौजूद थीं। बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement