Advertisement

हर मुश्किल घड़ी में ऋषि कपूर के साथ साए की तरह रहीं पत्‍नी नीतू, देखें दोनों की अनदेखी तस्वीरें

अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) काफी वक्‍त से कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रहे थे। ऐसे मुश्किल वक्त में पत्नी नीतू कपूर उनके साथ हमेशा साए की तरह खड़ी रहीं।

4,669

कपूर फैमली के लिए ये वक्‍त काफी मुश्‍किलों भरा है। अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अचानक गुजर जाने से उनकी पत्‍नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर दुखों का जैसे पहाड़ टूट गया हो। गौरतलब है कि अभिनेता पिछले काफी वक्‍त से कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रहे थे। ऐसे मुश्किल वक्त में पत्नी नीतू कपूर उनके साथ हमेशा साए की तरह खड़ी रहीं।

Advertisement

ऐसे में हम आपको दिखा रहे हैं ऋषि कपूर और नीतू कपूर की कुछ खास तस्वीरें..

1 बचपन में ही हो गया था प्‍यार

बचपन में ही हो गया था प्‍यार

नीतू जब महज 14 साल की थीं तब ही वह ऋषि कपूर को डेट करने लगी थीं। उस समय नीतू इंडस्ट्री में बिलकुल नई थीं। ऋषि कपूर फिल्म के सेट पर नीतू को छेड़ते रहते थे।

2 पहली फिल्‍म हुई थी फ्लॉप

पहली फिल्‍म हुई थी फ्लॉप

नीतू और ऋषि कपूर बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक थी। हालांकि इसके बाद भी दोनों की पहली फिल्म ‘जहरीला इंसान’ बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

3 एक साथ की कईं फिल्‍में

एक साथ की कईं फिल्‍में

ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने साथ में कई फिल्में कीं। जिनमें ‘रफू चक्कर’, ‘दूसरा आदमी’,’ कभी-कभी’, ‘अमर अकबर एंथनी’ जैसी कुछ प्रमुख हैं।

4 बहुत ही स्ट्रिक्ट बॉयफ्रेंड थे ऋषि कपूर

बहुत ही स्ट्रिक्ट बॉयफ्रेंड थे ऋषि कपूर

नीतू कपूर ने अपने एक इंटरव्‍यू में बताते हुए कहा था कि “ऋषि बहुत ही स्ट्रिक्ट बॉयफ्रेंड थे। वो उनको 8.30 के बाद काम करने से मना करते थे। नीतू की मां को उनका और ऋषि का साथ घूमना पसंद नहीं था।”

5 पांच साल डेट करने के बाद की थी शादी

पांच साल डेट करने के बाद की थी शादी

रोमांटिक कपल ऋषि और नीतू ने पांच साल एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 1980 में शादी कर ली थी। यहां मजेदार बात यह थी कि ऋषि और नीतू दोनों ही अपनी शादी में बेहोश हो गए थे। जब वो दोनों ठीक हुए तब शादी की रस्में पूरी हुईं थीं।

Advertisement