Advertisement

ऋषि कपूर-नीतू सिंह के रिसेप्शन का कार्ड सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें तस्वीर

सोशल मीडिया(Social media) पर वायरल हुआ ऋषि कपूर(Rishi kapoor) और नीतू कपूर(Neetu kapoor) का वेडिंग कार्ड

1,279

बॉलीवुड(Bollywood) के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) का 30 जून को मुंबई में निधन हो गया था। इस दुखद खबर से बॉलीवुड सितारें और कपूर खानदान सदमे में हैं। वहीं ऋषि के निधन के बाद उनकी जिंदगी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया(Social media) पर वायरल हो रही है। अब ऋषि कपूर और नीतू(neetu kapoor) का शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। उनके शादी का कार्ड बेहद साधरण सा नजर आ रहा है। 

Advertisement

 सोशल मीडिया पर ऋषि और नीतू के वेडिंग कार्ड को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि, ‘ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी 23 जनवरी 1980 में मुंबई के चेम्बूर स्थित आर.के. स्टूडियो में हुई थी। कुछ साल पहले कपूर ख़ानदान ने मशहूर आर.के. स्टुडिओ का सौदा कर दिया था। 

 
ऋषि कपूर के निधन से पत्नी नीतू पूरे तरीके से टूट चुकी हैं। उन्होंने अपना दर्द सोशल मीडिया के माध्यम से बयां किया था।  नीतू ने इंस्टग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि,’हमारी कहानी का अंत’। इसके साथ नीतू ने दिल वाले इमोजी भी बनाई थी। नीतू की इस पोस्ट पर कई फ़िल्मी सितारें ने उनके प्रति अपनी संवेदना प्रकट की।  वहीं उन्होंने ऋषि की आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना भी की।   

 

View this post on Instagram

End of our story ❤️❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

 

 

यह भी पढ़ें- आख़िरकार पिता ऋषि कपूर के निधन के दो दिन बाद मुंबई पहुंची बेटी रिद्धिमा, देखें तस्वीरें

  
 
बता दें कि, 30 जून को ऋषि का निधन मुंबई के एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में हुआ था। उनका अंतिम संस्कार मुंबई के मरीन लाइन स्थित चंदनवाड़ी श्मशान घाट में किया गया था। प्रशासन ने उनके अंतिम संस्कार में महज 25 लोगों को शामिल होने की अनुमति दी थी।  जिनमें ज्यादातर कपूर खानदान के सदस्य और कुछ फॅमिली फ्रेंड्स शामिल थें . बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement