Advertisement

ट्रोलर्स पर जमकर भड़के ऋषि कपूर, “अगर निजी कमेंट किया तो मैं…”

ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) ने हेटर्स पर निकाली भड़ास, कहा, "पर्सनल लाइफ पर कमेंट करने वालों को ब्लॉक कर दूंगा"

165
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) आये दिन सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं।  ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक और बिंदास राय रखने के लिए जाने जाते हैं। कभी-कभी यह दांव ऋषि कपूर पर ही उल्टा पड़ जाता हैं।  जिसके कारण कई बार ऋषि नेटिजन्स के निशाने पर आ जाते हैं। इसी वजह से  ऋषि ने अब हेटर्स को चेतावनी दी हैं।  

Advertisement

 
ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट का प्रोफाइल स्टेटस चेंज किया हैं। ऋषि ने अपने स्टेटस में हेटर्स को चेतावनी देते हुए खास मैसेज लिखा हैं।  उन्होंने लिखा कि, मुझे नहीं लगता की लोग समझ रहे हैं।  अगर आज के बाद मेरी पर्सनल लाइफ पर कोई भी जोक, कमेंट या अपमान हुआ तो, मैं उस व्यक्ति को ब्लॉक कर दूंगा, अब यह आप पर निर्भर करता हैं।
 
ऋषि कपूर ने अपने ट्वीटर अकाउंट से प्रोफाइल एडिट कर इसका स्क्रीनशॉट भी शेयर किया हैं।  इस स्क्रीनशॉट में ऋषि ने अपने स्टेटस को हाईलाइट किया हैं, ताकि हेटर्स उसे अच्छे से पढ़ सकें।  आप भी देखियें ऋषि का ट्वीट……..

 

यह भी पढ़ें- ऋषि कपूर ने लॉकडाउन में सरकार से की शराब की दुकान खोलने की मांग, लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल

बता दें कि, लॉकडाउन के इस समय में ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में ऋषि ने काफी ट्वीट किये हैं, जिसके कारण ऋषि नेटिजन्स के निशाने पर कई बार चढ़ गए। सोशल मीडिया पर हेटर्स  ऋषि कपूर को दारू को लेकर जमकर ट्रोल करते हैं।  हाल ही में ऋषि ने देश में इमरजेंसी  लगाने और लॉकडाउन के दौरान दारू की दुकान को खुले रखना का समर्थन किया था।  

Advertisement