Advertisement

ऋषि कपूर के निधन से भावुक हुए पीएम नरेंद्र मोदी, ऐसे दी श्राद्धांजलि

देश के समस्‍त नागरिकों के साथ अपनी संवेदनाएं व्‍यक्‍त करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्विटर पर लिखा, "बहुआयामी, प्रिय और जीवंत... ये ऋषि कपूर जी थे।

619

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का आज यानी 30 अप्रैल को निधन हो गया है। 67 साल के अभिनेता कैंसर जैसी भयानक बीमारी से पीड़ित थे। गौरतलब है कि बीती रात बुधवार को उन्‍हें मुंबई के एचएन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एडमिट किया गया था। हालांकि अचानक उनके निधन की खबर सुनकर उनके चाहने वालों का दिल बैठ गया है। अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अचानक निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गहरा दुख जताया है।

Advertisement

देश के समस्‍त नागरिकों के साथ अपनी संवेदनाएं व्‍यक्‍त करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्विटर पर लिखा, “बहुआयामी, प्रिय और जीवंत… ये ऋषि कपूर जी थे। वह प्रतिभा का पावरहाउस थे। मैं हमेशा सोशल मीडिया पर भी अपनी बातचीत को याद करूंगा। वह फिल्मों और भारत की प्रगति के बारे में भावुक थे। उनके निधन से दुखी हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। ओम शांति।” ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अचानक जाने से प्रधानमंत्री समेत पूरा देश उन्‍हें पूरा देश अश्रुपूरित श्रद्धांजलि दे रहा है।

(यह भी पढ़ें : निर्भया के दोषियों की फांसी फिर टलने पर भड़के ऋषि कपूर, कहा- “तारीख पे तारीख..”)

गौरतलब है कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) कुछ दिनों पहले ही न्‍यूयॉर्क से कैंसर जैसी बीमारी जंग जीतकर भारत लौटे थे। अमेरिका में पूरे वक्त उनके साथ पत्नी नीतू ही थीं। इसके साथ ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखरी बार फिल्‍म ‘मुल्‍क’ में नजर आए थे। मनोरंजन और बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement