Advertisement

ऋषि कपूर के निधन से सोनाली बेंद्रे का दिल टूट गया, जो कहा वो जानकर आप भी भावुक हो जाएंगे

अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर अपनी संवेदनाए जाहिर करते हुए सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है।

1,470

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का आज यानी 30 अप्रैल को निधन हो गया है। 67 साल के अभिनेता कैंसर जैसी भयानक बीमारी से पीड़ित थे। गौरतलब है कि बीती रात बुधवार को उन्‍हें मुंबई के एचएन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एडमिट किया गया था। एक हफ्ते तक उनका इलाज चला। लेकिन वह आज सुबह उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें, दिग्‍ग्‍ज अभिनेता के असमय जाने से एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने उनके लिए एक इमोशनल नोट लिखा है।

Advertisement

अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर अपनी संवेदनाए जाहिर करते हुए सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है। बता दें, यह तस्‍वीर जबकि है जब दोनों सितारे न्‍यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे थे। इस खास तो तस्‍वीर को शेयर करते हुए सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने लिखा, “दिल टूटने वाली खबर.. इसके अलावा मुझे शब्द नहीं मिल रहे। आरआईपी चिंटू अंकल। इस वक्त मेरे ज़हन में बहुत सारे इमोशन्स, बातें और यादें चल रही हैं। वो वक्त याद आ रहा है जब हम दोनों न्यूयॉर्क में एक अनदेखे राक्षस से लड़ रहे थे। नीतू आंटी, रिद्धिमा, रणबीर कपूर और पूरे परिवार के लिए मेरी ढेर सारी दुआएं और प्यार। आप अपने टैलेंट के लिए हमेशा याद किए जाएंगे।”

(यह भी पढ़ें : पिता ऋषि कपूर के अंतिम संस्‍कार श्मशान घाट पहुंचे रणबीर कपूर, आलिया भी नजर आईं साथ)

गौरतलब है कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) कुछ दिनों पहले ही न्‍यूयॉर्क से कैंसर जैसी बीमारी जंग जीतकर भारत लौटे थे। अमेरिका में पूरे वक्त उनके साथ पत्नी नीतू ही थीं। इसके साथ ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखरी बार फिल्‍म ‘मुल्‍क’ में नजर आए थे। मनोरंजन और बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement