Advertisement

कनिका मामले में होटल ताज पर भड़के ऋषि कपूर, कहा- “इतना बड़ा होटल लापरवाह..”

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर(Taj Mahal) कनिका कपूर(Kanika Kapoor) को लेकर होटल ताज पर भड़के

1,370

सिंगर कनिका कपूर(Kanika Kapoor) के कोरोना(Corona) “पॉजिटिव” पाए जाने के बाद से ही बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर सियासी गलियारों तक हड़कंप मचा हुआ है। बॉलीवुड स्टार्स से लेकर नेटिजन्स तक कनिका की लापरवाही को लेकर उनपर निशाना साध रहे हैं। अब बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (rishi kapoor) ने कनिका के साथ होटल ताज पर भी निशाना साधा है।

Advertisement

ऋषि कपूर ने होटल ताज पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट किये हैं।  उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, “ठीक है, कनिका एयरपोर्ट से निकल भागी पर क्या ताज महल जैसे होटल के पास स्क्रीनिंग करने की सही व्यवस्था नहीं थी? ताजमहल एक बड़ा संस्थान है, होटल “मैनेजमेंट” कनिका को डिटेक्ट कर सकता था।

वहीं होटल ताज ने भी ऋषि कपूर के ट्वीट का जवाब दिया है। ताज मैनेजमेंट ने अपने ट्विटर हैंडल से ऋषि कपूर को जवाब देते हुए लिखा कि “हमारे होटल ने सुरक्षा की सारी व्यवस्था कर रखी है। हमारा मैनेजमेंट रोजाना मेहमान, होटल स्टाफ और वेंडरों की थर्मल स्क्रीनिंग करवाता है। हमारे होटल के लिए हमारे मेहमानों की सुरक्षा प्राथमिकता पर है।  वहीं उत्तर में ऋषि ने भी ताज महल होटल मैनेजमेंट की तारीफ की और होटल के प्रति भरोसा जताया।

ऋषि ने अपने और एक ट्वीट में लिखा की आजकल कुछ कपूरों पर संकट के बदल मंडरा रहे हैं, डरता हूं। उनका इशारा  यस  बैंक के सीईओ राणा और कनिका कपूर पर था। ऋषि ने आगे लिखा कि “हे मालिक कपूरों की रक्षा करना, दूसरे कपूरों से कोई गलती ना हो जाये, जय माता दी।

यह भी पढ़ें- कोरोनावायरस पीड़ित कनिका कपूर को लापरवाही पड़ी महंगी, दर्ज हुआ मामला

बता दें कि आज ही उत्तरप्रदेश(Uttarpradesh) सरकार ने सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।  उत्तर प्रदेश प्रशासन ने सिंगर कनिका कपूर पर लापरवाही को लेकर एफआईआर दर्ज की है। कनिका की लापरवाही के कारण उत्तर प्रदेश के कानपुर और लखनऊ जैसे शहरों में भय का माहौल है।

Advertisement