Advertisement

फिर अस्पताल में भर्ती हुए ऋषि कपूर, शूटिंग बीच में छोड़ दिल्ली पहुंचे रणबीर-आलिया

दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की तबियत एक बार फिर बिगड़ गई है। जिसके चलते उनको दिल्‍ली के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

541

बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपनी दमदार एक्‍टिंग के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हुए नजर आते रहते हैं। अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ट्विटर पर खासे एक्टिव रहते हैं और देश के हर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे बेबाकी के साथ अपनी राय रखते हैं। वहीं अब ऋषि कपूर से जुड़ी एक हैरान कर देनें वाली खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप जरूर परेशान हो जाएंगे।

Advertisement

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की तबियत एक बार फिर बिगड़ गई है। जिसके चलते उनको दिल्‍ली के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इसी खास वजह के चलते नीतू कपूर, रणबीर और आलिया भट्ट कजिन अरमान जैन की मेहंदी सेरेमनी में नहीं दिखे। खबरों की मानें तो अरमान जैन के शादी से पहले की रस्मों में रणबीर और आलिया एक साथ परफॉर्म करने वाले थे। लेकिन वह अचानक दिल्‍ली रवाना हो गए।

(यह भी पढ़ें : समंदर के बीचोबीच क्रूज पर बिकीनी मे कहर ढाती नज़र आईं इलियाना, तस्वीर देख लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा)

हालांकि अभी तक यह खबरें सामने नहीं आई है कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को किस वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया है। इसके साथ ही उनको किस अस्पताल में भर्ती किया गया है उसकी जानकारी भी अभी सामने नहीं आई है। गौरतलब है कि ऋषि कुछ वक्त पहले ही कैंसर की जंग जीतकर भारत लौटे हैं। बॉलीवुड की ऐसी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement