Advertisement

अपनी आख़िरी फ़िल्म में ऐसा किरदार निभा रहे थे ऋषि कपूर, शूटिंग दौरान बिगड़ गई थी तबियत

अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), जूही चावला और गूफी पेंटल के साथ फिल्म 'शर्माजी नमकीन' नाम की एक फिल्म पर काम कर रहे थे।

533

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब हमारे बीच नही हैं। 67 साल के अभिनेता काफी समय से कैंसर जैसी भयानक बीमारी से पीड़ित थे। लेकिन जीवन के आखिरी पड़ाव पर वो इससे हार गए। उन्होंने मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांस ली। दिग्‍गज अभिनेता के असमय जाने से हर कोई स्‍तब्‍ध और शोक में है। दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने फिल्‍मी करियर में 123 से अधिक फिल्‍मों कर चुके हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि वह अपने आखिरी दिनों में भी एक फिल्‍म में काम कर रहे थे। लेकिन एक्‍टर अचानक के जाने से उनकी फिल्‍म अधूरी रह गई है। जानें कौन है उनकी अधूरी फिल्‍म…

Advertisement

बता दें, अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), जूही चावला और गूफी पेंटल के साथ फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ नाम की एक फिल्म पर काम कर रहे थे। फरहान अख्तर के एक्सल एंटरटेंनमेंट के बैनर लते बन रही इस फिल्‍म का निर्देशन हितेश भाटिया कर रहे थे। हिंदुस्‍तान टाइम्‍स में छपी खबर की मानें तो ऋषि कपूर अपनी इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान दिल्ली में बीमार पड़ गए थे। वैसे तो इस फिल्‍म की शूटिंग साल 2018 में शुरू हुई थी लेकिन अभिनेता की बीमारी के चलते इसे रोक दिया गया था।

(यह भी पढ़ें : बेटे रणबीर के लिए इतने करोड़ की प्रॉपर्टी छोड़ गए ऋषि कपूर, जानिए क्या-क्या है)

खबरों की मानें तो जब इस फिल्‍म की शूटिंग को दोबारा स्‍टार्ट करने की घोषणा की गई तो तभी लॉकडाउन लग गया। कहा जा रहा है कि अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अचानक निधन से यह फिल्‍म बंद होने कगार पर है। हालांकि इन खबरों पर कितनी सच्‍चाई है। यह तो फिल्‍म मेकर्स के आधिकारिक बयान से ही सामने आएगा। वहीं ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखरी बार फिल्‍म ‘मुल्‍क’ में नजर आए थे। मनोरंजन और बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement