Advertisement

अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने आख़िरी ट्वीट मे फैंस से की थी ये अपील, जानिए क्या कहा था

बॉलीवुड के हरफनमौला अदाकार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी इस दुनिया मे नहीं रहे। आज 67 साल की उम्र मे उन्होने दुनिया को अलविदा कह दिया।

1,041

बॉलीवुड के हरफनमौला अदाकार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी इस दुनिया मे नहीं रहे। आज 67 साल की उम्र मे उन्होने दुनिया को अलविदा कह दिया। कैंसर की समस्या के कारण वो बीते एक हफ्ते से मुंबई के अस्पताल मे भर्ती थे। लेकिन आज उन्होने दुनिया को अलविदा कह दिया। ऋषि कपूर सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ खासा जुड़े रहते थे। अपनी हर बात तो फैंस के साथ शेयर करते। फैंस को कई बातों को लेकर नसीहत देते, ताकीद करते रहते। अपने आख़िरी ट्वीट मे भी ऋषि कपूर ने फैंस और देशवासियों से खास अपील की थी।

Advertisement

ऋषि कपूर देश और समाज से जुड़े मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखते थे। अपने आख़िरी ट्वीट मे ऋषि कपूर ने फैंस और देशवासियों से हाथ जोड़कर ये अपील की थी। ऋषि कपूर ने लिखा था, ” सभी भाइयों और बहनों से मैं हाथ जोड़कर एक अपील करता हूँ। कृपया डॉक्टआर्स, नर्स या पुलिसकर्मियों के साथ हिंसा, पत्थर फेंकना या हत्या करने जैसी घटनाओं को अंजाम ना दें। ये सब आपको बचाने के लिए अपनी जान जोखिम मे डाल रहे हैं। हमे कोरोनावायरस युद्ध को एक साथ जितना होगा। जय हिन्द।

बता दें, सूत्रों के अनुसार कैंसर की समस्या के कारण ऋषि कपूर बीते एक हफ्ते से अस्पताल मे भर्ती थे। एचएन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एडमिट किया गया। वो आयसीयू मे थे। इससे पहले भी फरवरी मे उनकी तबीयत खराब हुई थी तो उन्हें दिल्ली के अस्पताल मे भर्ती कराया गया था।

बता दें, ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में अमेरिका से कैंसर का इलाज कराकर भारत लौटे थे। अमेरिका मे  एक साल तक ऋषि कपूर का कैंसर ट्रीटमेंट चला था।

Advertisement