Advertisement

ऋषि कपूर की ये आख़िरी ख्वाहिश रह गई अधूरी, एक थी रणबीर से जुड़ी

ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) मरने से पहले इन दो ख्वाहिशों को पूरा होता देखना चाहते थे, उनकी मृत्यु से उनकी ख्वाहिशें भी अधूरी रह गई

1,466

बॉलीवुड(Bollywood) के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया। जिसके कारण पूरे बॉलीवुड को बहुत बड़ा धक्का लगा है। बता दें कि, दो साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान ऋषि कपूर ने अपने दो ख्वाहिशों के बारे में बताया था। जीतेजी ऋषि इन ख्वाहिशों को पूरा होता देखना चाहते थे। पर ऋषि के निधन के साथ उनके ख्वाहिशों का भी अंत हो गया।

Advertisement

ऋषि कपूर की पहली इच्छा थी कि, वो अपने पूरे परिवार के साथ पाकिस्तान स्थित अपने पुश्तैनी हवेली देखना चाहते थे। इस सन्दर्भ में ऋषि कपूर ने कहा था कि, दोनों देशो को अपनी दुश्मनी भुलाकर एक हो जाना चाहिए। उन्होंने आगे कहा था कि, मुझे इस बात पर हमेशा हैरानी होती थी कि, मेरे बाप -दादा बहुत सामन्य आदमी थे, फिर भी उन्होंने इतनी बड़ी हवेली का निर्माण कैसे किया होगा ? साथ ही वें चाहते थे कि, उनका बेटा रणबीर भी अपनी पुश्तैनी हवेली देखें जहां से उसकी जड़े जुड़ी हुई है। मैं चाहूंगा की कभी रणबीर अपने बच्चों के साथ जाये और देखे की हमारी जड़ें कहां से जुड़ी हुई है।

[यह भी पढ़ें:ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार मे पहुंचे सैफ-करीना, देखें कितने गमगीन लग रहे हैं]

वहीं उनकी दूसरी इच्छा बेटे रणबीर कपूर से जुड़ी हुई थी। रणबीर और रणबीर का रिश्ता बेहद खास था। वें आपसे में लड़ते थे और संकट के समय में एक दूसरे की मदद के लिए साथ भी खड़े रहते थे। ऋषि कपूर मरने से पहले अपने बेटे रणबीर कपूर का घर बसा हुआ देखना चाहते थे। रणबीर ने कहा था कि, ‘मैं अब चाहता हूं रणबीर शादी कर लें, मैं भी चाहता हूं, उनके बच्चें हो।

यह भी पढ़ें- ऋषि कपूर के आखिरी अल्फ़ाज़ सुनकर दिल भर आएगा आपका, देखें वीडियो

बता दें कि, आज सुबह ऋषि कपूर का मुंबई में निधन हो गया। वे ‘ब्लड कैंसर’ की घातक बीमारी से जूझ रहे थे। उनके निधन से पूरा कपूर खानदान सदमे हैं। बॉलीवुड जगत की हर अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement