Advertisement

निधन के पांच दिन बाद पूरी हुई ऋषि कपूर की ये इच्छा, सरकार ने मानी बात

सरकार ने दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) की आखिरी इच्छा पूरी की, लॉकडाउन 1 दौरान सरकार से की थी मांग  

2,664

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखते थें। उनके इसी निडर और बिंदास रवैये के फैंस भी दीवाने थें। ऋषि कपूर ने निधन से पहले सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर सरकार से अपनी आखिरी इच्छा जाहिर की थी। जिसे सरकार ने ऋषि कपूर के निधन के पांच दिन बाद पूरा कर दिया। 

Advertisement

बता दें कि, देशभर में लॉकडाउन लागू होने के बाद पूरा देश ठप पड़ चुका थी। सरकार ने लॉकडाउन 1 और 2 के दौरान किसी भी प्रकार की राहत नहीं दी थी। सभी तरह की दुकानें और मार्केट बंद थें। इस बात को लेकर ऋषि कपूर बहुत ज्यादा नाराज थें। ऋषि ने सरकार से सम्पूर्ण बंदी को लेकर आपत्ति जताई और शराब की दुकानों को खोलने की मांग की थी। अब जाकर सरकार ने देशभर में शराब और पान की दुकानों को खोलने की परमिशन दे दी है। 

 

 

वहीं ऋषि कपूर 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव थें। ऋषि ने उस समय यह कहकर सबको हैरान कर दिया था कि, सरकार को लॉकडाउन में शराब की दुकानों को कुछ देर के लिए खोलने की छूट दे देनी चाहिए। ऐसे माहौल में सारे मर्द घर पर हैं और ‘डिप्रेशन’ में हैं। पुलिस, डॉक्टरों और आम इंसान को भी कुछ राहत मिलना चाहिए,  वैसे भी ब्लैक में तो मिल ही रही है’।   

 

यह भी पढ़ें-  ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू सिंह ने अंबानी परिवार के बारे में ऐसा कुछ कह दिया, जानिए क्या कहा

 

बता दें कि, ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को मुंबई के रिलायंस अस्पताल में निधन हो गया था। वें काफी लंबे समय से ब्लड कैंसर की जानलेवा बीमारी से जूझ रहे थें। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement