Advertisement

कोरोनावायरस को लेकर ऋषि कपूर ने पाकिस्तनियों से जताई हमदर्दी, तो मिली ऐसी प्रतिक्रियाएं

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर भारत में सरकार ने कड़े कदम उठाए हैं। वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश की जनता से 22 मार्च को अपने-अपने घरों में रहने का भी अनुरोध किया है।

942

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर भारत में सरकार ने कड़े कदम उठाए हैं। वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश की जनता से 22 मार्च को अपने-अपने घरों में रहने का भी अनुरोध किया है। ऐसे में अब कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें उन्‍होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी कोरोनावायरस के खिलाफ सख्त कदम उठाने की सलाह दी है। देखें इधर..

Advertisement

दिग्‍गगज एक्‍टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “पूरे सम्मान के साथ, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से आग्रह है कि उन्हें पाकिस्तान में पर्याप्त सावधानी बरतने की सलाह देनी चाहिए। पाकिस्तान के लोग भी हमारे लिए प्रिय हैं, एक समय पर हम दोनों ही एक थे। कोरोना एक वैश्विक संकट है। ये कोई अहम की बात नहीं है। हम लोग आपसे प्यार करते हैं। इंसानियत जिंदाबाद।’ ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इस ट्वीट पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ पाकिस्तानियों को उनकी बात पसंद आई है। देखें इधर…

(यह भी पढ़ें : निर्भया के दोषियों को हुई फांसी, बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं जाहिर किए अपने जज्‍बात)

बता दें कि बॉलीवुड ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपनी दमदार एक्‍टिंग के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ट्विटर पर खासे एक्टिव रहते हैं और वह देश के हर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे बेबाकी के साथ अपनी राय रखते हैं। खबरों की मानें तो भारत में अब तक कोरोनावायरस (Coronavirus) के 210 के करीब मामले सामने आ चुके हैं। वहीं इससे अभी तक 5 लोगों की जान भी जा चुकी हैं। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement