Advertisement

ऋषि कपूर ने लॉकडाउन में सरकार से की शराब की दुकान खोलने की मांग, लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने कोरोनावायरस को लेकर एक के बाद एक ट्वीट किए हैं। उनका एक हालिया ट्वीट काफी सुर्खियों में है।

774

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। दिलचस्‍प बात ये है कि ऐसे में देश के सभी बाजारों को दुकानो को बंद कर दिया गया है। ऐसे में बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर ने एक बार फिर ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिसको लेकर वह सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें, दिग्‍गज एक्‍टर ने अपने इस ट्वीट में सरकार से शराब की दुकाने खोलने को लेकर अपील की है। देखें इधर…

Advertisement

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, “सोचो.. सरकार को शाम में कुछ समय के लिए सभी लाइसेंस प्राप्त शराब की दुकानें खोलनी चाहिए। मुझे गलत मत समझिए। आदमी घर पर पुलिस, डॉक्टर्स, नागरिकता आदि के तनाव और अनिश्चितता के बीच रह रहा है। कुछ रिलीज की जरूरत है। ब्लैक में तो सेल हो ही रहा है।” ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, लोग उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। देखें इधर..

(यह भी पढ़ें : सैफ़ के लाइव इंटरव्यू में तैमूर ने एंकर से पूछा ऐसा सवाल, देखते ही देखते वायरल हुआ वीडियो)

गौरतलब है कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इसके पहले अपने इमरजेंसी वाले ट्वीट को लेकर चर्चा में थी। बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते दुनिया में हड़कंप मचा हुआ है। दुनिया के सभी 195 देश कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में हैं। वहीं देश में अब तक 906 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं अब तक इस बीमारी से 23 लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में दुनिया के साथ देश में बढ़ रहे कहर को देखते हुए बॉलीवुड सितारे भी अपने-अपने अंदाज में एहतियात बरतने की सलाह दे रहे हैं।

Advertisement