होम » समाचार » ऋषि कपूर से ट्रोलर ने पूछा- दारू का कोटा फ़ुल है ना? मिला करारा जवाब

Advertisement

ऋषि कपूर से ट्रोलर ने पूछा- दारू का कोटा फ़ुल है ना? मिला करारा जवाब

ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) ने फालतू सवाल को लेकर 'नेटिजन'(Netizan) को लताड़ा

7,745
पीएम मोदी ने कोरोना(Corona) संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए 21 दिनों तक देश को ‘लॉक डाउन’ करने का फैसला लिया हैं। ‘सोशल मीडिया’ के माध्यम से ‘लॉकडाउन’ की स्थिति पर बॉलीवुड सितारें भी  खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच एक ‘नेटिजन'(Netizan) ने ‘ट्विटर’ पर ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) को ‘ट्रोल’ कर दिया, ऋषि ने भी नेटिजन को लताड़ लगते हुए खरी -खोटी सुना दी।

Advertisement

 
‘लॉकडाउन’ के घोषणा के बाद एक ‘नेटिजन’ ने ‘ट्विटर’ पर ऋषि कपूर से दारू के कोटे को लेकर सवाल कर दिया। नेटिजन ने ऋषि कपूर को ‘ट्विटर’ पर सवाल किया कि “दारू का कोटा फुल है, ना चिंटू चाचा? ‘नेटिजन’ के इस फालतू सवाल पर ऋषि कपूर भड़क गए और उन्होंने इस सख्स को अपने अंदाज में जवाब दिया। 
 
ऋषि कपूर ने ‘नेटिजन’ को खरी -खोटी सुनते हुए लिखा कि’ “ये एक और ‘इडियट'”, ऋषि के इस कमेंट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।  पढ़िए ऋषि कपूर का जवाब………   

 
बता दें कि कोरोना महामारी के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री भी ठप पड़ चुकी है। वर्तमान समय में बॉलीवुड ‘स्टार्स’ भी अपने -अपने घरों में कैद रहने के लिए मजबूर हैं। ‘बॉलीवुड’ कलाकार ‘सोशल मीडिया’ के माध्यम से कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूकता फैला रहे हैं, लोगों से सरकार के आदेशों को पालन करने की अपील कर रहे हैं।  

 

यह भी पढ़ें- रणबीर के पिता ऋषि कपूर के इस वीडियो पर आलिया ने कर दिया ऐसा कमेंट, अब हो रहा वायरल

अबतक देशभर में कोरोना वायरस के 500 से ज्यादा संक्रमित केस पाए गए हैं।  वहीं इस महामारी ने अब तक 10 लोगों के प्राण ले लिए हैं।   
  

Advertisement