Advertisement

ऋषि कपूर ने परिवार के सामने मीडिया को फ़िर डांटा, वीडियो देख लोगों ने आलिया भट्ट को दे दी ये सलाह

हाल ही में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पत्नी नीतू सिंह (Neetu Singh), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), बेटी ऋद्धिमा सहानी और नातिन के साथ डिनर के लिए हुए स्पॉट। यहां

615

बॉलीवुड के एवरग्रीन अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) हाल ही में अमेरिका से कैंसर का इलाज करवा कर लौटे हैं। तो वहीं इंडिया में लोगों को अपने चहेते अभिनेता का भी इंतज़ार था। वैसे ऋषि कपूर को अक्सर बी-टाउन में स्पॉट होते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता को डिनर के दौरानस्पॉट किया गया। यहां वह अपने परिवार के साथ नज़र आए। पर यहां पोज़ देने के दौरान ऋषि का फोटोग्राफर के प्रति बर्ताव देख हर कोई हैरान है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ऋषि कपूर के साथ पत्नी नीतू सिंह (Neetu Singh), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), बेटी ऋद्धिमा सहानी और नातिन दिखाई दीं। ऋषि जैसे ही परिवार के साथ डिनर करके बाहर आए, सभी फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया और तस्वीर निकलवाने की दरख्वास्त करने लगे। तब ऋषि कपूर  उनपर भड़क गए और फोटोग्राफर्स को लताड़ते हुए कहा “चिल्लाने का नहीं।” हालांकि बाद में उन्होंने तस्वीर दी।

फोटोग्राफर्स के प्रति ऋषि कपूर का यह रवैया सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आ रहा है। कई लोगों ने ऋषि की तुलना जया बच्चन से कर दी, जो हमेशा फोटोग्राफर से रूखा व्यवहार करने के लिए जानी जाती हैं। तो कुछ ने आलिया भट्ट को इसके लिए रणबीर से शादी करने के लिए दुबारा सोचने की सलाह दी है।

बता दें कि इस दौरान नीतू कपूर पूरे समय मुस्कराते हुए दिखाईं दी। इसके लिए लोगों ने उनकी तारीफ भी की है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देख ऋषि कपूर ने किया मजेदार ट्वीट, मीम देखे लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स]

 

Advertisement